CAA पर चर्चा के लिए सरकार ने रखी मीटिंग, करण जौहर-विक्की कौशल रहे नदारद

Total Views : 14
Zoom In Zoom Out Read Later Print

CAA पर चर्चा के लिए सरकार ने रखी मीटिंग, करण जौहर-विक्की कौशल रहे नदारद

रविवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल संग नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) पर बॉलीवुड सेलेब्स संग बैठक का आयोजन किया गया था. इस मीटिंग में जहां सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्ट‍िफिकेशन (CBFC) के चीफ प्रसून जोशी, एक्टर रणवीर शोरे जैसे सेलेब्स शामिल हुए वहीं मीटिंग में करण जौहर, विक्की कौशल, कबीर खान जैसे सेलेब्स नदारद दिखे.

यह मीटिंग मुंबई के सबअर्बन होटल में आयोजित की गई थी. इसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्त‍ियों को डिनर के लिए आमंत्रित किया गया था. लेकिन इस आमंत्रण का मुख्य मकसद CAAपर चर्चा करना था. मीटिंग में जहां एक ओर CBFC चीफ प्रसून जोशी, एक्टर रणवीर शोरे, प्रोड्यूसर्स रितेश सिद्धवानी, भूषण कुमार, डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने हिस्सा लिया वहीं कुछ सेलेब्स गायब नजर आए. इनमें डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर, एक्टर विक्की कौशल, फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स मीटिंग में भाग नहीं ले पाए.

फरहान ने बैठक में शामिल नहीं होने की बताई ये वजह

रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर ने बताया कि वे विदेश में हैं जिस वजह से वे इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे. इस मीटिंग के अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. लोगों का कहना है कि सेलेब्स को यह इनविटेशन स्वीकार नहीं करना चाहिए. बता दें मीटिंग में बीजेपी वाइस प्रेसीडेंट विजयंत जय पंडा और भारी पुलिस फोर्स मौजूद थे.

इससे पहले CAA/NRC मामले पर चुप्पी पर भी बॉलीवुड स्टार्स ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. पिछले दिनों अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, विक्रांत मैसी, स्वरा भास्कर जैसे स्टार्स ने खुलकर जामिया मिल्ल‍िया यूनिवर्सिटी और जेएनयू मामले पर आवाज उठाई थी.

See More

Latest Photos