दीपिका की 'छपाक' पर चार गुना भारी पड़ी अजय की 'तानाजी', पहले दिन 16 करोड़ रुपए कमाए

Total Views : 171
Zoom In Zoom Out Read Later Print

दीपिका की 'छपाक' पर चार गुना भारी पड़ी अजय की 'तानाजी', पहले दिन 16 करोड़ रुपए कमाए

अजय देवगन स्टारर 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' ने पहले दिन दीपिका की 'छपाक' के मुकाबले लगभग 4 गुना कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 'छपाक' ने जहां 4.75 करोड़ रुपए के साथ धीमी शुरुआत की तो वहीं पहले दिन 'तानाजी' ने बेहतरीन 16 करोड़ रुपए की कमाई की। गौरतलब है कि 'तानाजी' अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों का सकारात्मक रुझान था।

ये हैं तरन आदर्श के आंकड़े

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट की मानें तो 'तानाजी' ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दोपहर बाद कलेक्शन में तेजी से बढ़त देखी गई। पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है।

दोनों फिल्मों को इतनी स्क्रीन मिलीं

'तानाजी' कुल 4540 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इनमें भारत की 3880 और ओवरसीज की 660 स्क्रीन शामिल हैं। फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में 2द और 3द फॉर्मेट में रिलीज हुई है। वहीं 'छपाक' भारत की 1700 और ओवरसीज की 460 मिलाकर कुल 2160 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

उम्मीद के मुताबिक नहीं रही 'छपाक' की कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सुबह के शोज से फिल्म की अच्छी कमाई हुई और ट्रेड एक्सपर्ट मानकर चल रहे थे कि शाम के कलेक्शन में उछाल आ सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यही वजह है कि जो कलेक्शन 6 करोड़ के आसपास पहुंचना चाहिए था, वह 4.75 करोड़ रुपए पर सिमट गया।

क्या जेएनयू जाना पड़ा दीपिका को भारी?

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिल्ली बेस्ड एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। ट्रेलर की रिलीज के बाद इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म की अच्छी शुरुआत की उम्मीद भी की जा रही थी। लेकिन मंगलवार (7 जनवरी) को जब दीपिका अचानक जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों और वामपंथी नेताओं के साथ जाकर खड़ी हुईं तो उसके बाद से भाजपा और विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठन उनका लगातार विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'छपाक' और एक्ट्रेस के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं। साथ ही लोगों से 'छपाक' के बदले 'तानाजी' देखने की अपील की जा रही है।

See More

Latest Photos