Tanhaji Box Office collection day 3: कमाई में जबरदस्त उछाल, कमाए 61Cr

Total Views : 48
Zoom In Zoom Out Read Later Print

Tanhaji Box Office collection day 3: कमाई में जबरदस्त उछाल, कमाए 61Cr

तानाजी द अनसंग वॉरियर लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. तीन दिन में फिल्म ने 50 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. अजय देवगन की यह फिल्म साल की पहली ब्लॉकबस्टर बनने से अब कुछ ही कदम दूर है.

ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया है. तानाजी द अनसंग वॉरियर ने तीसरे दिन 25.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. तीन दिन के कलेक्शन को मिलाए तो फिल्म ने टोटल 61.17 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी.

पहले वीकेंड में तानाजी का जलवा

इससे पहले तानाजी ने पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़ और अब तीसरे दिन रविवार को 25.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. पहले वीकेंड में फिल्म ने 61.17 करोड़ का बड़ा आंकड़ा छू लिया है. वहीं बात करें स्क्रीन्स की तो तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले हैं. इनमें 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल हैं. वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले हैं, यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया.

ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी द अनसंग वॉरियर मराठा साम्राज्य के वीर सैनिक तानाजी पर बनी है. फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को लेकर पहले ही लोगों में काफी क्रेज था. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक भी सेम डे रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्मों को क्रिट‍िक्स और ऑडियंस का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला है.

See More

Latest Photos