इंटरनेशनल सैक्स रैकेट का हुआ भंडा फोड

Total Views : 29
Zoom In Zoom Out Read Later Print

इंटरनेशनल सैक्स रैकेट का हुआ भंडा फोड

राजधानी में  1 दलाल के साथ 5 लडकियां  पुलिस के गिरप्त में 
ntv time deepak tiwari

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच ने एक अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. मंगलवार सुबह भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने इंद्र विहार कॉलोनी में छापा मारा और यहां किराए के एक मकान में  चल रहे देह व्यापार के धंधे को उजागर किया.

मुखबिर से मिली सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जाल बिछाकर सेक्स रैकेट में शामिल एसबीआई मैनेजर और पांच कॉलगर्ल को रंगे हाथों पकड़ा. इस सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले दलाल को भी क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है.

क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार की गई लड़कियों में एक उज्बेकिस्तान, दो नेपाल और दो पश्चिम बंगाल की हैं. क्राइम ब्रांच की टीम ने एसबीआई के एक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है, जो ग्राहक के तौर पर लड़की के कमरे में मौजूद था. 
क्राइम ब्रांच ने इस सेक्स रैकेट के मुख्य दलाल साजिद हुसैन को भी गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने बताया कि दलाल की पत्नी भी इस देह व्यापार के धंधे में शामिल है. दलाल साजिद हुसैन मोबाइल पर लड़कियों की फोटो भेज ग्राहकों को बुलाता था.

ये लड़कियां ग्राहकों की डिमांडB पर दिल्ली से भोपाल आती थीं. इसके बदले में ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाता था. विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट और वीजा सहित अन्य कनेक्शन के बारे में भी क्राइम ब्रांच जांच कर रहा है.

See More

Latest Photos