शरजील इमाम के वीडियो पर भड़की BJP,जिस प्रकार की बातें शाहीन बाग में हो रही है उसे दिशाहीन बाग कहना चाहिए-संबित पात्रा

Total Views : 21
Zoom In Zoom Out Read Later Print

शरजील इमाम के वीडियो पर भड़की BJP,जिस प्रकार की बातें शाहीन बाग में हो रही है उसे दिशाहीन बाग कहना चाहिए-संबित पात्रा

CAA के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शेयर किया है और पूछा है कि अगर ये वीडियो एंटी नेशनल नहीं है तो क्या है? संबित पात्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है-दोस्तों शाहीन बाग की असलियत देखें. संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि इसमें कहा गया है कि असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी जिम्मेदारी है. Chicken Neck मुसलमानों का है.

वीडियो के कंटेट को बताते हुए संबित पात्रा ने कहा कि इसमें एक शख्स कह रहा है कि इतना मवाद (मलबा) डालो पटरी पर की इंडिया की फौज असम जा ना सके. सारे गैर मुसलमानों को मुसलमानों को मुसलमानों के शर्तों पर आना ही होगा. संबित पात्रा ने कहा है कि अगर ये देश का विरोध नहीं है तो क्या है.

VIRAL VIDEO पर बवाल

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने के तुरंत बाद संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और वहां भी वीडियो जारी किया. संबित पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार की बातें शाहीन बाग में हो रही है उसे दिशाहीन बाग कहना चाहिए, दिशाहीन बाग क्या तौहीन बाग कहना चाहिए. संबित पात्रा ने कहा कि ये हिन्दुस्तान की स्वतंत्रता को तौहीन के रूप देखता है. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की स्वतंत्रता को खत्म करने के लिए यहां साजिश रची जा रही है.


संबित पात्रा ने कहा कि इस भाषण में जिस तरह की देशद्रोह की बात की गई है वो चिंताजनक है. संबित पात्रा ने कहा कि इस वीडियो में कहा गया है कि असम को इंडिया से काटने की जिम्मेदारी हमारी है. संबित पात्रा ने कहा, "शाहीन बाग और शाहीन बाग में जो सोच है उस सोच की जिम्मेदारी है कि किस प्रकार भारत को टुकड़े-टुकड़े करके बांटना है...और असम और पूर्वोत्तर को पूरी तरह से नॉर्थ इंडिया से अलग कर देना है."

ये जिहाद का आह्ववान-संबित

संबित पात्रा ने कहा कि ये किस तरह की साजिश है. ये पूरी तरह से इंडिया को बर्बाद करने के लिए षड़यंत्र रचा गया है. संबित पात्रा ने कहा कि ये खुले तौर पर जिहाद का आह्वान है और कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि आखिर ये लोग क्यों चाहते हैं कि देश की सेना असम नहीं पहुंचे.

केस दर्ज करवाएंगे- असम सरकार


इस वीडियो पर असम के वित्त मंत्री हेमंत विस्व शर्मा की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग प्रदर्शन का मुख्य आयोजनकर्ता कह रहा है कि असम को पूरे भारत से काटकर अलग कर दिया जाएगा. राज्य सरकार ने इस बयान का संज्ञान लिया है और इस मामले में केस दर्ज करवाने जा रही है.

See More

Latest Photos