Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: सैफ की फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन कमाए इतने

Total Views : 221
Zoom In Zoom Out Read Later Print

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: सैफ की फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन कमाए इतने

सैफ अली खान-तबू स्टारर फिल्म जवानी जानेमन के लिए वीकेंड्स फायदेमंद साबित हुए हैं. फिल्म ने तीसरे दिन बाकी दो दिनों के मुकाबले सबसे ज्यादा कमाई की है. हालांकि ये तो फिल्म के तीन दिन का कलेक्शन है, अभी फिल्म और कितना बेहतर कमाई करेगी या फिर कलेक्शन गिरेगा, यह देखना बाकी है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं. जवानी जानेमन ने तीसरे दिन रविवार को 5.04 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इससे पहले 31 जनवरी शुक्रवार को फिल्म ने 3.24 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 4.55 करोड़ था. यानी तीन दिन में फिल्म ने 12.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.


 क्रिट‍िक्स और लोगों ने फिल्म को दिए ऐसे फीडबैक

रिलीज से पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म के 3-4 करोड़ की कमाई की उम्मीद की थी. इस हिसाब से फिल्म की फर्स्ट डे ओपनिंग ठीक-ठाक ही रही. पर दूसरे और तीसरे दिन वीकेंड होने की वजह से फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला. देखा जाए तो फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है. फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑडियंस का अच्छा रिव्यू भी मिला है.


इस मूवी में सैफ अली खान एक दिलफेंक आशिक का रोल प्ले कर रहे हैं. उनके अलावा तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी फिल्म में मजेदार रोल्स में नजर आए. डेब्यू मूवी होने के बावजूद अलावा की एक्ट‍िंग दर्शकों को पसंद आई. चर्चा हे कि अलावा को करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म SOTY 2 में लेने का फैसला किया है.

See More

Latest Photos