केरल में मजदूर की 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी, टैक्स जमा करने के बाद 7.2 करोड़ रु. मिलेंगे

Total Views : 9
Zoom In Zoom Out Read Later Print

केरल में मजदूर की 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी, टैक्स जमा करने के बाद 7.2 करोड़ रु. मिलेंगे

deepak tiwari

कुन्नूर. केरल में कन्नूर केमलूर के थोलांबरा इलाके रहने वाले 58 साल के दैनिक मजदूर पेरून्नन राजन को केरल न्यू ईयर पर 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। राजन ने लॉटरी की टिकट 200 रुपए में खरीदी थी। 10 फरवरी को लॉटरी के परिणाम घोषित हुए। सभी टैक्स काटने के बाद राजन को 7.2 करोड़ रुपए मिलेंगे।
लॉटरी लगने पर मजदूर ने कहा, " मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी भी लॉटरी लगेगी। घोषणा के बाद वह अपनी लॉटरी की टिकट लेकर आगे की प्रक्रिया के लिए थोलांबरा को-ऑपरेटिव बैंक गए। यहां अधिकारियों ने उन्हें कन्नूर के जिला बैंक जाने के लिए कहा। इसके बाद वह अपनी पत्नी रजनी, बेटे रिगिल और बेटी अक्षरा के साथ बैंक पहुंचे और टिकट जमा किया।' 
आर्थिक परेशानियों में भी खरीदी टिकटें
राजन ने बताया, वह हर बार लॉटरी का टिकट खरीदते थे। इस बार कुछ अधिक आर्थिक परेशानी होने के बाद भी उन्होंने कूथुपरम्बा से टिकट एसटी-269609 खरीदी थी। मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि वह इतने रुपए को क्या करेंगे? उन्होंने कहा, सबसे पहले मैं अपनी देनदारियां खत्म करूंगा। इसके बाद अपने आसपास के जरूरतमंदों के लिए रुपया खर्च करूंगा। मैंने कड़ी मेहनत से रुपए कमाना सीखा है, इसलिए फिजूलखर्ची नहीं करूंगा।

See More

Latest Photos