क्रिस हेम्सवर्थ-मैं जब ऑस्ट्रेलिया वापस जाउंगा तो वहां किसी को फर्क नहीं पड़ेगा

Total Views : 12
Zoom In Zoom Out Read Later Print

क्रिस हेम्सवर्थ-मैं जब ऑस्ट्रेलिया वापस जाउंगा तो वहां किसी को फर्क नहीं पड़ेगा

आगामी फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ की शूटिंग के दौरान इंडिया पहुंचे क्रिस हेम्सवर्थ में देश की तारीफ की। क्रिस ने अपने इंडियन को-स्टार्स रणदीप हुड्डा और रुद्राक्ष जयसवाल को भी सराहा। बॉलीवुड स्टार रणदीप और न्यूकमर जयसवाल फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। भारत में यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज हो सकती है।

हॉलीवुड के थॉर क्रिस एवेंजर्स एंडगेम में नजर आ चुके हैं। भारत में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। ‘एक्सट्रेक्शन’ में वे टायलर रेक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक किडनैप हुए बच्चे को बचाने के लिए मिशन पर जाता है। फिल्म के डायरेक्टर सैम हार्ग्रेव हैं।

इससे पहले ऐसी प्रतिक्रिया कभी नहीं मिली
क्रिस ने बताया कि, भारत में हमारा समय शानदार रहा, यहां के लोगों ने बहुत अच्छा स्वागत किया। उन्होंने कहा कि, मुझे इससे पहले ऐसा रिस्पॉन्स कभी नहीं मिला था। एक्टर ने कहा, मैं जब ऑस्ट्रेलिया वापस जाउंगा तो वहां किसी को फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन मुझे यहां पर अपने ज्यादा महत्वपूर्ण होने का एहसास हुआ।

भारतीय को-स्टार्स की तारीफ की
क्रिस ने रणदीप हुड्डा और रुद्राक्ष जयसवाल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, हमने आपस में लड़ते हुए तीन हफ्ते साथ बिताए और अपने अपने हिस्से की चोटें भी सहीं। रणदीप के साथ काम करना बेहतरीन रहा।

वहीं, उन्होंने रुद्राक्ष की एक्टिंग को भी जमकर सराहा। उन्होंने कहा की, रूडी की एक्टिंग ने मुझे हैरान किया है, हमें उसकी एक्टिंग देखकर रोना भी आया। उसका करियर बहुत बेहतरीन होने वाला है। उन्होंने बताया कि, जिस तरह से जयसवाल डायरेक्टर की बात को समझते हैं वैसे बड़े एक्टर्स भी नहीं समझ सकते हैं।

See More

Latest Photos