ऑनलाइन गेमिंग के शौकीनों के लिए बनाया गेमिंग बेड, कीमत 81 हजार रुपए

Total Views : 191
Zoom In Zoom Out Read Later Print

ऑनलाइन गेमिंग के शौकीनों के लिए बनाया गेमिंग बेड, कीमत 81 हजार रुपए

जापान ntv time deepak tiwari/ ऑनलाइन गेमिंग के शौकीनों के लिए बनाया गेमिंग बेड, कीमत 81 हजार रुपए
टोक्यो. ऑनलाइन गेमिंग के शौकीनों के लिए जापान की एक रिटेल कंपनी बाहुते ने गेमिंग बेड बनाया है। इस पर लेटकर गेम खेल सकते हैं। इससे खिलाड़ियों को कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। इस बेड में एक मेट्रेस के साथ एलिवेटिड हेड बोर्ड लगा है और साथ ही एक डेस्क भी फिट किया हुआ है। गेम खेलते हुए स्नैक्स खाने का मजा खराब न हो, इसलिए एक स्नैक होल्डर भी लगा है और इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन होल्डर भी है ताकि गेम का मजा लेते वक्त गलती से भी स्मार्टफोन गिर ना जाए। 
इस बेड को हमारे प्रोडक्ट्स की एसेसरीज से तैयार किया गया है जिनमें नॉर्मल बेड, स्नैक होल्डर और गेमिंग ब्लेंकेट है,बेड में एलिवेटिड हेडबोर्ड,डेस्क, स्मार्टफोन होल्डर और स्नैक होल्डर भी लगे हैं,  लेकिन यूजर्स को गेमिंग बेड तो पूरा ही खरीदना पड़ेगा। इसकी कीमत 1100 डॉलर यानी करीब 81 हजार रुपए है।
गेम खेलते हुए नहीं होगी पीठ दर्द की समस्या
कंपनी के अधिकारियों का इस गेमिंग बेड के बारे में कहना है, ‘इस बेड को बनाने से पहले हम यही सोच रहे थे कि अगर लेटकर गेम का लुत्फ लिया जा सके तो फिर यूजर्स को खड़े होकर या कुर्सी पर बैठने की क्या जरूरत हो। बस हमने ऐसे बेड का कॉन्सेप्ट तैयार किया जिसमें वे सारी सुविधाएं होंगी जो खड़े होकर या बैठकर गेम खेलने पर मिलती हैं। आम बिस्तर पर लेटकर फोन इस्तेमाल करने से लोगों को पीठ दर्द की समस्या आती है, उसका हल भी इसमें निकाला गया है। यह बेड ऐसे बना है कि इस पर गेम खेलते वक्त पीठ दर्द भी नहीं होगी और यह चिंता भी नहीं कि डेस्क पर रखे लैपटॉप या कंप्यूटर स्क्रीन पर गेम खत्म करने के बाद बेड पर जाना पड़ेगा।

See More

Latest Photos