कोरोना के चलते टली सूर्यवंशी, क्या परेशान हैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी?

Total Views : 236
Zoom In Zoom Out Read Later Print

कोरोना के चलते टली सूर्यवंशी, क्या परेशान हैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी?

रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी को पोस्टपोन कर दिया गया है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ये फैसला लिया गया है. एक बड़ी फिल्म का यूं टलना उसके बिजनस पर भी असर डालेगा और दर्शकों के बज को भी ठंडा करने का काम कर सकता है. सूर्यवंशी अब 24 मार्च को रिलीज नहीं होगी.

पोस्टपोन हुई सूर्यवंशी

गुरुवार को सूर्यवंशी की टीम ने सोशल मीडिया के जरिए ये घोषणा की थी कि फिल्म रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है. इतने बड़े फैसले से रोहित शेट्टी थोड़ा निराश तो हैं लेकिन वो इसके लिए तैयार थे. स्पॉटबॉय से बातचीत मे उन्होंने इस बारे में विस्तार से बताया है. रोहित कहते हैं- ये तो होना ही था. हम फिल्म को पोस्टपोन करने का तो लंबे समय से सोच रहे थे, बस सही दिन और सही वक्त का इंतजार कर रहे थे. फिल्म का टलना ही सभी के लिए बेहतर है.



सूर्यवंशी को लेकर रोहित परेशान?

जब रोहित से पूछा गया है कि क्या वो फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के चलते परेशान हैं तो वो कहते हैं, 'हम दुखी नहीं हैं. फिल्म तो आ ही जाएगी. लोगों की सेफ्टी पहले आती है. अब जब इतने सारे सिनेमाहॉल को बंद करने का आदेश दिया जा रहा हो, ऐसे समय में फिल्म को पोस्टपोन करना ही बेहतर फैसला था.' वैसे रोहित शेट्टी की फिल्म पर कोरोना का असर तो पड़ा है लेकिन वो सरकार के फैसले से खुश नजर आ रहे हैं. उनके मुताबिक कोरोना वायरस के चलते देश में परेशानियां काफी बढ़ गई हैं. ऐसे में सिनेमाहॉल और स्कूल का बंद होना अच्छा फैसला है. उनकी मानें तो इस मुश्किल घड़ी में सभी को साथ में खड़ा रहना चाहिए.

सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ को कास्ट किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन कोरोना ने रंग में भंग डालने का काम कर दिया है. अब ये देखने वाली बात होगी कि फिल्म को यूं पोस्टपोन करना रोहित शेट्टी को भारी पड़ता है या नहीं.

See More

Latest Photos