बद्दी में सीबीआई के रेड, हिमाचल में हड़कंप

Total Views : 52
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बद्दी में सीबीआई के रेड, हिमाचल में हड़कंप

बैंक से धोखाधड़ी का मामला .....

बद्दी  (पंकज गोल्डी) !  बैंक से धोखाधड़ी के मामले में सीबीआई ने बद्दी में निजी कंपनी के ठिकाने पर दी गई दबिश। बताया जा रहा है कि आंध्रा बैंक की शिकायत के आधार पर यह कार्यवाही हुई है| इस केस में हिमाचल समेत चंडीगढ़, मोहाली, डबवाली व सिरसा में भी दबिश दी गई थी। यह कार्यवाही मंगलवार को हुई और कार्यवाही देर रात तक चली| कार्रवाई के दौरान कब्जे में लिए गए दस्तावेजों को अब जांचा जाएगा।

निजी कंपनी कंपनी के खिलाफ शिकायत में आरोप लगाया गया है कि निजी कंपनी पीइटी रेसिन, प्लास्टिक की बोतलों और पीपी कैप्स के कारोबार से जुड़ी है। 23 अक्टूबर 2015 को इसकी 11 करोड़ 75 लाख रुपये की ओसीसी लिमिट को मंजूर किया गया। इसे 31 मार्च 2017 को रिन्यू किया गया था। आरोप है कि फर्म ने समय-समय पर दूसरी संबंधित फर्मो को जिनके बैंक खाते दूसरे बैंकों में थे, को फंड हस्तांतरित किया।

जिसकी वजह से इस राशि को बैंक की ओर से 31 मार्च 2018 को एनपीए घोषित किया गया। 31 मार्च 2018 को इस फर्म के नाम 12 करोड़ 41 लाख रुपये बतौर कर्ज चढ़ा था। इस धांधली के संबंध में सीबीआइ ने इंडस्ट्रियल कम बिजनेस पार्क फेज दो, चंडीगढ़, मनीमाजरा, मोहाली, मंडी डबवाली, सिरसा और बद्दी में दबिश दी थी।

See More

Latest Photos