नई दिल्ली, कपिल शर्मा शो में इस शनिवार रात अपकमिंग फिल्म गली बॉय की स्टार कास्ट रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शिरकत करेंगे. इस दौरान दोनों ने अपनी फिल्म के पॉपुलर गाने अपना टाइम आएगा पर डांस किया और दर्शकों को जमकर एंटरनेट किया. गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

फिल्म के प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा आलिया से पूछते हैं- "गुलु गुलु क्या होता है?" इसी दौरान रणवीर उन्हें जवाब देते हैं- तुझे नहीं पता आशिक आवारा. इसके बाद आलिया कहती हैं- "मेरे साथ कोई गुलु-गुलु करेगा तो थोप दुंगी न उसको."

रणवीर-आलिया अपनी इस फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. एक इवेंट में रणवीर को भीड़ पर छलांग मारते हुए (क्राउड सर्फिंग) देखा गया है. हालांकि, यह बात अलग है कि ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया. अचानक भीड़ के ऊपर छलांग मारने की वजह से उनके कई फैंस को चोट आई है.

क्राउड सर्फिंग करते हुए एक्टर की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. हुआ यूं कि भीड़ पर छलांग मारने की रणवीर की टाइमिंग गलत हो गई. जब वे क्राउड सर्फिंग करने जा रहे थे, तब उनके फैंस एक्टर को मोबाइल में रिकॉर्ड करने में बिजी थे. वेन्यू में मौजूद कुछ लड़कियां इस दौरान घायल हो गईं.
10 महीनों तक रैप सॉन्ग गाने की ट्रेन‍िंग ली

रणवीर स‍िंह अपनी हर फिल्म में अपने रोल पर कड़ी मेहनत करते हैं. यही वजह है कि जब पद्मावत में ख‍िलजी का किरदार अदा करना हुआ तो रणवीर ने कई द‍िनों तक खुद को कमरे में बंद रखा. अब रणवीर पहली बार रैपर बनकर खुद गाना गाते नजर आ रहे हैं तो लाजमी है कि इस रोल के लिए भी उन्होंने स्पेशल ट्रेन‍िंग ली है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ज‍िन मशहूर रैपर ड‍िवाइन की लाइफ से प्रेर‍ित होकर फिल्म बन रही है. उसके साथ रणवीर ने 10 महीनों तक रैप सॉन्ग गाने की ट्रेन‍िंग ली है. फिल्म में रणवीर की आवाज में 4 गाने र‍िकॉर्ड किए गए हैं. पहला गाना 'असली हिप-हॉप' और दूसरा 'अपना टाइम आएगा' र‍िलीज हो चुका है.