Ntv time deepak tiwari

एटीएम मशीन के एक गार्ड ने करीब दो किलोमीटर तक दौड़ाकर एक ठग को पकड़ा है. जिस आरोपी को गार्ड ने पकड़ा उसे एक शख्स ने एटीएम मशीन के अंदर क्लोनिंग डिवाइस लगाते देख लिया था. शख्स के देखने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला, लेकिन गार्ड ने करीब 2 किलोमीटर तक उसका पीछा कर उसे दबोच लिया. ये वारदात दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की है.

आरोपी पहले एटीएम मशीन के अंदर एक दाखिल हुआ. उसके पास कोई भी एटीएम कार्ड नहीं था. उसके पास एक ऐसा डिवाईस था जिसे वो उस जगह लगाने की कोशिश करता है जहां पर एटीएम कार्ड लगाया जाता है. वो ये डिवाईस लगा ही रहा था कि तभी एक शख्स एटीएम के अंदर आ गया.

उसके आते ही आरोपी दूसरी तरफ चला गया और उसके जाते ही वो वापिस अपने काम में जुट गया. तभी एक दूसरा शख्स अंदर आया और उसे इस ठग पर शक हो गया.

 

पकड़े जाने के डर से आरोपी भागने लगा. लेकिन करीब दो किलोमीटर तक उसका पीछा करने के बाद गार्ड ने उसको दबोच लिया. इस वारदात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस का कहना है कि उन्हें शक है कि ये आरोपी किसी बड़े गैंग का एक सदस्य है. पुलिस अब पूछताछ में जुटी है कि इस गैंग ने अब तक कितने एटीएम मशीन में कार्ड लगाया है और कितने लोगों के साथ ठगी की गई है.