बिहार वैशाली से ntvtime ब्यूरो चीफ सविता कुमारी :- 
वैशाली  जिले के हरिहरपुर गांव बुधवार की शाम एक संदिग्ध युवक राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के सुरक्षा घेरे को तोड़कर माला पहनाने पहुंचा। इस दौरान उसने तेज प्रताप का हाथ पकड़ लिया। तेजप्रताप ने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था। उसकी कमर में रिवाल्वर भी था। इससे आक्रोशित समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और लप्पड़-थप्पड़ कर तेजप्रताप के पास से दूर किया।
बकरीद के मौके पर पूर्व मंत्री तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मिलने के लिए दोपहर बाद पहुंचे थे। पटना से महुआ जाने के दौरान ही सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर में यह घटना घटी। तेज प्रताप के साथ-साथ चल रहे राजद अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बालेंद्र दास ने बताया कि माला पहनाने के बाद संदिग्ध व्यक्ति ने पूर्व मंत्री तेज प्रताप का हाथ पकड़ लिया था। जिसे बाद में साथ चल रही पुलिस को सौंप दिया गया। इस मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस को करनी है।
वहीं तेज प्रताप ने कुछ चैनलों के कैमरे के समक्ष बयान देते हुए कहा कि हथियार के साथ पहुंचे एक युवक ने मेरा हाथ पकड़ लिया था। हाथ छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था। यह आरएसएस और भाजपा के लोगों की चाल है। सभी लोग मिलकर हमारी हत्या करवाना चाहते हैं।
वैशाली के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि कहीं कोई पकड़ा नहीं गया है, इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उनके साथ चल रहे सुरक्षा बल के जवानों ने भी अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। इस मामले में कहीं कोई एफआईआर भी नहीं दर्ज की गई है।