Thursday, June 30, 2022
Homeदेशअचानक निकला ट्रक का पहिया....रोड पर खड़े शख्स को मारी टक्कर और...

अचानक निकला ट्रक का पहिया….रोड पर खड़े शख्स को मारी टक्कर और हो गई मौत, देखें VIDEO


चेन्नई. तमिलनाडु से एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है. अचानक एक ट्रक का टायर निकल गया और सड़क पर शख्स को रौंद डाला. थोड़ी देर बाद ही हॉस्पिटल में 45 साल के इस शख्स की मौत हो गई. ये घटना तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर की है. हादसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मृतक ऑटो चलाता था. पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

36 सेकेंड का ये वीडियो आपको हिला कर रख देगा. सड़क पर साइड में एक स्कूटी खड़ी है. कुछ लोग रोड को बड़े आराम से क्रॉस भी कर रहे हैं. इसी दौरान रोड के किनारे में एक शख्स बड़े आराम से आगे की तरफ बढ़ रहा था. तभी वो कुछ पलों के लिए रुक गया. इसी दौरान पीछे से एक टायर ने टक्कर मार दी. ये टायर अचानक एक ट्रक से खुला था. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि वो सड़क पर ही लहूलुहान हो कर बेहोश हो गया.

पुलिस हादसे की कर रही है जांच 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतक की पहचान तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर इलाके में एक ऑटो-रिक्शा चालक मुरली के रूप में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 1 जून की है. दुर्घटना के बाद मुरली को राजीव गांधी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है और ट्रक चालक से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है.

सड़क हादसे के बढ़ते आंकड़े
सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा जारी एक नई रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में 2020 में राष्ट्रीय राजमार्गों पर सबसे अधिक सड़क दुर्घटनाएं हुईं. हालांकि, उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक लोग मारे गए थे.

Tags: CCTV camera footage, Tamil nadu





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments