Saturday, July 2, 2022
Homeदेशअन्नाद्रमुक विवादः खंडपीठ ने हाईकोर्ट के आदेश को रखा बरकरार, मामले में...

अन्नाद्रमुक विवादः खंडपीठ ने हाईकोर्ट के आदेश को रखा बरकरार, मामले में दखल देने से किया इनकार


नई दिल्ली. AIADMK की याचिका पर हाईकोर्ट के दिये गए फैसले को न्यायमूर्ति एम दुरईस्वामी और न्यायमूर्ति सुंदर मोहन ने बरकरार रखा है. मद्रास हाईकोर्ट ने पार्टी उपनियमों में संशोधन के लिए AIADMK की आम परिषद की कल होने वाली बैठक पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. बीते बुधवार की देर रात न्यायाधीश सुंदर मोहन जस्टिस दुरईस्वामी के आवास पर पहुंचे और याचिका की सुनवाई की. इस याचिका को AIADMK महापरिषद के सदस्य षणमुगम ने मद्रास हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ याचिका डाला था. बेंच ने देर रात सुनवाई करते हुए इस मामले में दखलअंदाजी देने से इनकार कर दिया. खंडपीठ ने मद्रास एचसी के आदेश को सुरक्षित रखा, जिसमें पार्टी के उपनियमों में संशोधन के लिए 23 जून को अन्नाद्रमुक की आम परिषद की बैठक पर रोक लगाने से इनकार कर दिया गया था.

बेंच ने कहा कि 23 प्रस्तावों पर निर्णय लिया जा सकता है लेकिन उसके अलावा कुछ नहीं. हालांकि, सदस्यों को किसी अन्य मामले पर चर्चा करने की स्वतंत्रता है. खंडपीठ ने हाईकोर्ट के आदेश को सुरक्षित रखा था, जिसमें पार्टी के उपनियमों में संशोधन के लिए 23 जून को अन्नाद्रुमक की आम परिषद बैठक पर रोक लगाने से इनकार कर दिया गया था. वहीं बीते मंगलवार को कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों को विपक्षी दल अन्नाद्रमुक की आम परिषद और कार्यकारिणी समिति की बैठक को ध्यान में रखते हुए पुलिस सुरक्षा प्रदान करने को लेकर कदम उठाने का निर्देश दिया था. बता दें कि अन्नाद्रुमक इन दिनों समन्वयक ओ पनीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक के पलानीस्वामी के बीच बंट चुका है.

बैठक में जुटने लगे हैं नेता व कार्यकर्ता
बता दें कि आज होने वाली पार्टी की आम परिषद की बैठक से पहले अन्नाद्रमुक समर्थक वनगम के श्रीवारु वेंकटचलपति पैलेस के बाहर जमा हो गए हैं. अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता, नेता आज होने वाली पार्टी की आम परिषद की बैठक के लिए श्रीवारु वेंकटचलपति पैलेस, वनगरम में एकत्र हुए हैं. पार्टी की आम परिषद की बैठक के लिए रवाना हुए अन्नाद्रमुक नेता और तमिलनाडु के पूर्व सीएम एडप्पादी के पलानीस्वामी के समर्थक उनके आवास के बाहर भारी संख्या में मौजूद रहे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 23, 2022, 08:48 IST



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments