Saturday, June 25, 2022
Homeदेशअब कांग्रेस-एनसीपी में खटपट! अजीत पवार पर कांग्रेस एमएलए को परेशान करने...

अब कांग्रेस-एनसीपी में खटपट! अजीत पवार पर कांग्रेस एमएलए को परेशान करने का आरोप


मुंबई. महाराष्ट्र में सियासी हलचलों के बीच अब महाविकास अघाड़ी के घटक दलों में ही आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. महाराष्ट्र कांग्रेस ने उपमुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजीत पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को उनकी विकास निधि रोकी और उन्हें परेशान किया. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता अजित पवार पर कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों को परेशान करने तथा उनकी विकास निधि रोकने का आरोप लगाया.

हमारे मंत्रियों तक को परेशान किया
शिवसेना के कुछ बागी विधायकों ने आरोप लगाया है कि राकांपा ने उन्हें विकास निधि देने से मना कर दिया. इसी की पृष्ठभूमि में पटोले ने यह बयान दिया है. पटोले ने कहा, अजित पवार ने कांग्रेस के विधायकों और यहां तक कि मंत्रियों को भी परेशान किया. हमने इस बात का विरोध किया और कहा कि सरकार लोगों के कल्याण के लिए है. इस तरह के तौर-तरीकों के प्रति हमारा विरोध राजनीतिक नहीं है. इस बीच पटोले के आरोप को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए राकांपा के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री छगन भुजबल ने कहा,पार्टियों के भीतर भी नेता एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत करते हैं, इसे ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.

फंड में मेरी कोई भूमिका नहीं-पवार
इससे पहले अजीत पवार ने बागी विधायकों के उस आरोप का खंडन किया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि वित्त मंत्री ने हमारे साथ भेदभाव किया. अजीत पवार ने कहा जो भी फंड निर्धारित होता है वह कैबिनेट से पास होकर आता है. इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है. बागी विधायकों के बाद कांग्रेस नेता ने भी इसी तरह का आरोप लगाया है.

Tags: BJP, Congress, Maharashtra, NCP, Shivsena



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments