असम में सड़क हादसे: शादी में शरीक होने जा रहे 5 बाराती समेत 7 लोगों की मौत – road accidents in assam total 7 people killed know latest updates nodmk3 – News18 हिंदी

0
18


नवगांव/तेजपुर. असम में प्राणघातक सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना में तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने-सामने टक्‍कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. एक अन्‍य सड़क दुर्घटना में ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी. इसमें बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इन हादसों के बारे में मंगलवार को जानकारी दी. भारत में तमाम कोशिशों के बावजूद सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं. एनएचएआई और सरकार की ओर से लगातार नियंत्रण में रहकर वाहन चलाने की सलाह दी जाती है, इसके बावजूद सड़क दुर्घटनाएं नहीं थम रही हैं. भारत में बड़ी तादाद में लोगों की मौत सड़क हादसों में होती है.

पुलिस ने बताया कि दोनों सड़क हादसे सोमवाद को हुए. पहली घटना नवगांव जिले में हुई, दूसरा हादसा सोनितपुर में हुआ. पुलिस ने बताया कि नवगांव के उलुओनी थाना क्षेत्र के कोलियाबोर में एनएच-37 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. हाइवे पर एक कार और ट्रक में सीधी टक्‍कर हो गई. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग गोलाघाट के बोकाखाट से सोनितपुर बारात में जा रहे थे. हादसे के शिकार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्‍त कर लिया गया है, लेकिन ड्राइवर और क्‍लीनर मौके से भागने में सफल रहे.

हादसे की सूचना से मृतकों के घरों में मातम पसर गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस सभी शव पहले थाने ले गई और बाद में उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक और कार को जब्त कर लिया है. इस हादसे से विवाह आयोजन स्थल में मातम फैल गया. खुशियों के माहौल में गम का साया पड़ गया. वहीं, परिजन रोने-ब‍िलखने लगे.

सोनितपुर जिले में भी जानलेवा सड़क हादसा हुआ. जिले में तेजपुर के समीप बिहागुरी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मार दी. हादसे की भीषणता को इसी से समझा जा सकता है कि बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. बता दें कि देश में हर दिन होने वाले सड़क हादसों में दर्जनों की तादाद में लोगों की जान चली जाती है. सरकार सड़क हादसों में होने वाली मौत को रोकने की कोशिशों के तहत लगातार जागरूकता अभियान चलाती रहती है.

Tags: Assam news, NHAI, Road Accidents



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here