Thursday, June 30, 2022
Homeदेशइस रेल रूट पर बिजली की रफ्तार से मोबाइल झपट लेते हैं...

इस रेल रूट पर बिजली की रफ्तार से मोबाइल झपट लेते हैं झपटमार, यकीन न हो तो Video देख लें


कटिहार. मोबाइल फोन या फिर सोने की चेन की झपटमारी कोई नई बात नहीं है. जमीन पर तो पुलिस भी इसे बड़ा अपराध नहीं मानती है, लेकिन आज हम आपको मोबाइल झपटमारी की ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका वीडियो देखकर आप भी चकित हो जाएंगे कि पलक झपकते ही कैसे उचक्‍कों ने तेज रफ्तार में चल रही ट्रेन से एक युवक का मोबाइल फोन झपट लिया. ट्रेन में सवार अधिकतर लोगों ने झपटमारों को देखा, लेकिन वे कुछ नहीं कर सके. झपटमारों ने बिजली की रफ्तार से मोबाइल फोन झपट लिया. घटना के वक्‍त युवक ट्रेन के पायदान पर बैठा था.

ट्रेन से यात्र करने वाले यात्रियों को सावधान करने वाली खबर है. अगर आप पटना से कटिहार या कटिहार से पटना की यात्रा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. दरअसल, 4 जून को कटिहार नगर थाना क्षेत्र के रामपारा मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद समीर इंटरसिटी एक्सप्रेस से पटना से कटिहार लौट रहे थे. वह ट्रेन के दरवाजे पर बैठे थे और ट्रेन पूरी रफ्तार में थी. वह अपने मोबाइल फोन से बाहर का नजारा कैद कर रहे थे. बेगूसराय से ट्रेन के आगे बढ़ते ही रेलवे पुल पर मौजूद झपटमार गिरोह ने उनका मोबाइल फोन झपट लिया.

GD Goenka School: छात्र की मौत मामले में सनसनीखेज खुलासे का दावा, तो क्‍या जहर खाने से नहीं पिटाई से हुई थी मौत? 

पटना-कटिहार रेल रूट पर मोबाइल झपटमारी का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

समीर के पीछे मोबाइल फोन से बाहर का नजारा कैद कर रहे दूसरे रेल यात्री के कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई. फिलहाल समीर कटिहार रेल मंडल के बेगूसराय रेल थाने में इस बाबत मामला दर्ज करवाया है. कटिहार रेल (एसआरपी) सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ रेलवे पुलिस संजय भारती ने बताया कि पुल पर ऐसे कई वारदात होने की घटना इससे पहले भी सामने आ चुकी है. रेल प्रशासन इसे लेकर गंभीर है. साथ ही उन्होंने यात्रा के दौरान रेल यात्रियों को भी दरवाजे के सामने खड़े न रहने और दरवाजे पर खड़े होकर मोबाइल से फोटो कैद न करने की गुजारिश की है.

Tags: Crime News, Indian railway, Katihar news



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments