Saturday, October 1, 2022
Homeदेशऊधमपुर हादसाः नाले में भेड़ों को नहलाने गईं 3 बहनों समेत 4...

ऊधमपुर हादसाः नाले में भेड़ों को नहलाने गईं 3 बहनों समेत 4 की मौत, गांव में पसरा मातम


ऊधमपुर. जम्मू कश्मीर के ऊधमपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां के रामनगर के चतरारी नाले में मवेशियों को चराने गईं तीन बहनों समेत चार लोगों की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों की मदद से सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं.

पुलिस के अनुसार दोपहर दो बजे के करीब सूचना मिली थी कि चतरारी नाले में कुछ डूब गए हैं. इस सूचना के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई. नाले में डूबे लोगों को निकालने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. काफी देर के बाद सभी के शव बरामद कर लिए गए, जिसमें तीन सगी बहनें व एक अन्य युवक शामिल है. सभी के शव रामनगर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शिफ्ट कर दिए गए हैं. बताया गया है कि  ये सभी नाले में भेडे़ं लेकर नहलाने गए थे और तभी ये हादसा हो गया. इसके बाद इलाके में मातम पसर गया है.

सरपंच के साथ बचाने पहुंचे गांव के लोग, लेकिन नहीं बचा सके किसी की जान
बताया गया है कि सरपंच ने पुलिस को इस घटना के बाद सूचित किया और स्थानीय लोगों के साथ नाले पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी. मृतकों की पहचान यशपाल, फिरंगू राम की बेटी अंजू देवी, निशा देवी, तथा मनीषा देवी के रूप में हुई है. ये सभी छतरेडी के रहने वाले बताए गए हैं. इस हादसे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसे में मरने वाली तीन सगी बहनें थीं, जबकि उनके साथ डूबा युवक उनके मोहल्ले का रहने वाला था.

Tags: Jammu kashmir news, Udhampur



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments