गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को NIA लेगी हिरासत में, आतंकवाद से जुड़े इस मामले में हो सकती है पूछताछ – chandigarh nia will arrest gangster lawrence bishnoi may be questioned in this case related to terrorism – News18 हिंदी

0
16


हाइलाइट्स

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में लेगी NIA
टेरर फंडिंग के मामले में कर सकती है पूछताछ
बठिंडा जेल में बंद है बिश्नोई

चंडीगढ़: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ NIA बड़ी कार्रवाई करने जा रही है. NIA ने लॉरेंस बिश्नोई की गिरफ्तारी की बात कही है. बुधवार को पुलिस ने यह जानकारी दी कि पंजाब की बठिंडा जेल में बंद बदमाश लॉरेंस बिश्नोई को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) किसी अन्य मामले में हिरासत में लेगी.

पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनआईए (NIA) लॉरेंस बिश्नोई को एक मामले में हिरासत में लेगी जो उसके खिलाफ दर्ज है. उन्होंने बताया कि वह अभी अन्य मामलों में प्रदेश की बठिंडा जेल में बंद है. इस साल जून में पंजाब पुलिस गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ के लिए बिश्नोई को दिल्ली से यहां लेकर आयी थी.

पूछताछ के लिए NIA करेगी गिरफ्तार
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब का जाना-माना बदमाश है. लॉरेंस के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती समेत कई अपराध दर्ज हैं. लॉरेंस का इंटरनेशनल कनेक्शन भी सामने आया है. हाल ही में पंजाब में हुए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी लॉरेंस का नाम सामने आया था. जिसके बाद उसे दिल्ली से पंजाब लाया गया था. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस लगातार लॉरेंस से पूछताछ कर रही है.

पहले से ही जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बताया गया है कि NIA टेरर फंडिंग के एक मामले को लेकर लॉरेंस से पूछताछ करेगी. आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा खुलासा किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया था कि लॉरेंस और उसका गिरोह जेल में आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के मोबाइल इस्तेमाल करता है. इस मामले को लेकर भी जांच चल रही है.

Tags: Gangster Lawrence Vishnoi, Lawrence Bishnoi, Punjab news, Sidhu Moose Wala



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here