Thursday, June 30, 2022
Homeदेशचोरों ने निकाला चोरी का अनोखा तरीका, पीपीई किट पहनकर घुसे दुकानों...

चोरों ने निकाला चोरी का अनोखा तरीका, पीपीई किट पहनकर घुसे दुकानों में, व्यापारी भड़के


बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान में स्थित बाड़मेर जिले में चोरों ने चोरी करने का अनोखा तरीका (Unique way of stealing) निकाला. यहां चोर चोरी करने के लिये पीपीई किट पहनकर आये ताकि किसी भी तरह से उनकी पहचान नहीं हो पाए. हालांकि चोरों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन पीपीई किट पहने होने के कारण पुलिस अभी तक अंधेरे में ही हाथ पांव मार रही है. चोरों ने वहां करीब आधा दर्जन दुकानों में हाथ साफ कर लिया. पुलिस चोरों की तलाश में अब दूसरे सुरागों की तलाश में जुटी है. चोरी की वारदात के बाद से व्यापारी आक्रोशित हैं.

पुलिस के अनुसार चोरी की यह वारदात बुधवार रात को बाड़मेर में कोतवाली इलाके में स्थित कृषि मंडी में हुई. चोर रात करीब 11.30 वहां पहुंचे और आधी रात करीब 2 बजे तक अलग अलग दुकानों में चोरी करते रहे. चोरों ने करीब आधा दर्जन दुकानों को अपना निशान बनाया. चोरों ने विरात्रा स्टील, महादेव ट्रेडर्स, पारसनाथ ट्रेंडिंग और नरेश कुमार जैन ट्रेडर्स में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

मंडी का मुख्य गेट बंद कर अपना विरोध जताया
गुरुवार को सुबह जब दुकानकार दुकानों पर पहुंचे तो उन्हें वारदात का पता चला. इससे व्यापारी आक्रोशित हो गये. व्यापारियों ने चोरी की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. उसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई. इस बीच आक्रोशित व्यापारियों ने कृषि मंडी का मुख्य गेट बंद कर अपना विरोध जताना शुरू कर दिया. आक्रोशित व्यापारियों ने मंडी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्य गेट पर सुरक्षा गार्ड और सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की.

पूर्व में भी कई हो चुकी है मंडी में चोरी की वारदातें
पुलिस ने जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो दो चोर पीपीई किट पहने नजर आये. उल्लेखनीय है पूर्व में भी कृषि मंडी में कई दुकानों को चोर अपना निशाना बना चुके हैं. लेकिन आज तक एक भी वारदात का खुलासा नहीं हो पाया है. बहरहाल कोतवाली पुलिस एक बार फिर से चोरी की इन नई वारदातों का पर्दाफाश करने का प्रयास करने में जुटी है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द चोरों का सुराग लगा लेगी.

Tags: Barmer news, Crime News, Rajasthan news



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments