जगन ने अपनी तुलना एमजीआर व एनटीआर से की, चंद्रबाबू नायडू को पीठ में छुरा घोंपने वाला बताया – jagan compares himself with mgr and ntr calls chandrababu naidu a backstabster – News18 हिंदी

0
12


श्रीकाकुलम (आंध्र प्रदेश): आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुधवार को अपनी तुलना तमिल और तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता क्रमश: एमजीआर और एनटीआर से करते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को ‘पीठ में छुरा घोंपने वाला’ करार दिया. यहां एक जनसभा में लिखित भाषण पढ़ते हुए वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख ने कहा, “अगर कोई अपनी पार्टी बनाता है और अपने दम पर सत्ता में आता है, तो उसे एमजीआर या एनटीआर या जगन कहा जाता है. अगर आप अपने ससुर से राजनीतिक दल और यहां तक कि मुख्यमंत्री की कुर्सी भी हड़प लेते हैं तो … ऐसे व्यक्ति को चंद्रबाबू कहा जाता है.”

उन्होंने रामायण और महाभारत का जिक्र कर नायडू और उनके समर्थकों पर जमकर शब्दों के बाण चलाए. मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि अपने ससुर की पीठ में छुरा घोंपकर सत्ता हथियाने वाले और झूठे वादों से (चुनाव के समय) लोगों को धोखा देने वाले को क्या कहा जाए?

ये भी पढ़ें- पायलट गुट ने लगाया गहलोत गुट पर बदनाम करने का आरोप, बोले- गुर्जर नेताओं का सहारा ले रहे सीएम

उन्होंने तीन तेलुगु मीडिया संस्थानों के प्रमुखों और जन सेना सुप्रीमो के पवन कल्याण के संबंध में कहा, ‘ऐसे व्यक्ति का समर्थन करने वालों को आप क्या कहते हैं? क्या हमें उन्हें दुष्ट चौकड़ी या राक्षसी गिरोह नहीं कहना चाहिए.’ चंद्रबाबू का जिक्र करते हुए जगन ने कहा असली लोकतंत्र वही है जहां नेता लोगों से किए अपने वादों पर खरा उतरता है….सोचिए क्या रावण, दुर्योधन और पीठ में छुरा घोंपने वाले किसी को दूसरा मौका देना चाहिए.

Tags: Andhra Pradesh, Chandrababu Naidu, CM Jagan Mohan Reddy



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here