Wednesday, October 5, 2022
Homeदेशतमिलनाडुः कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, कार्यकर्ताओं ने...

तमिलनाडुः कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा,


हाइलाइट्स

कोयंबटूर के वीकेके स्थित मेनन रोड पर मौजूद भाजपा के दफ्तर पर पेट्रोल हम फेंका गया.
पार्टी कार्यालय पर हमले की खबर मिलते ही सभी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए.
पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

कोयंबटूर. तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में गुरुवार की देर रात को भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा ज्वलनशील पदार्थ से भरी बोतल फेंकने का मामला सामने आया है. वहीं घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. पार्टी दफ्तर पर हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे पार्टी के लोगों को समझाने की कोशिश की. बीजेपी कार्यकर्ता नंदकुमार ने कहा कि हमारे दफ्तर पर पेट्रोल बम फेंका गया है. इसी तरह आतंकी हमले होते हैं. कई जगहों पर पीएफआई के खिलाफ छापेमारी की गई, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इसी प्रदेश में हैं. बता दें कि वीकेके स्थित भाजपा कार्यालय परिसर में पेट्रोल से भरी बोतल फेंकी गई.

घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सड़क के विपरीत दिशा से एक बोतल दफ्तर में आकर गिरती हुई नजर आ रही है. हालांकि, कैमरे में यह कवर नहीं हो पाया कि ज्वलनशील बोतल किसने फेंका है. कटूर थाना निरीक्षक एस. लता और टीम पार्टी कार्यालय पहुंचे और पेट्रोल से भरी बोतल की जांच की. पुलिस के अनुसार बोतल में आग नहीं लगाई गई थी. घटना के वक्त दो लोग पार्टी कार्यालय के सामने खड़े थे. पार्टी कार्यालय में भी पुलिस सुरक्षा है. घटना की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कार्यालय के सामने जमा हो गए. उन्होंने घटना की निंदा करते हुए गांधीपुरम में सड़क जाम कर दिया.

पुलिस ने पार्टी कार्यालय परिसर और आसपास के व्यावसायिक परिसर से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए. मौके पर फॉरेंसिक साइंस के विशेषज्ञ भी पहुंचे और मौके से सैंपल लिए. वहीं दूसरा हमला ओप्पनाकारा स्ट्रीट पर एक थोक कपड़े की दुकान मारुति सेलेक्शन पर हुआ. कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि ईंधन से भरी बोतल शोरूम के सामने गिरी, जिससे किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है. बता दें कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए शहर भर में सैकड़ों पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था.

Tags: Tamil nadu





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments