Monday, August 8, 2022
Homeदेशदर्दनाक: गैंगरेप के बाद पीड़िता को बिना कपड़ों के सड़क पर छोड़ा,...

दर्दनाक: गैंगरेप के बाद पीड़िता को बिना कपड़ों के सड़क पर छोड़ा, हालत नाजुक, 2 आरोपी गिरफ्तार


हाइलाइट्स

भंडारा जिले के गोंदिया में एक 35 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना.
एक महिला आईपीएस अधिकारी की अगुवाई में एसआईटी गठित करने का फैसला.
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मामले को लेकर जल्द-से-जल्द कार्रवाई करने को कहा.

मुंबई. महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक 35 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और बाद में उसे सड़क किनारे फेंक दिया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. करधा पुलिस स्टेशन के निरीक्षक राजेश थोराट ने कहा कि पुलिस को एक पुल के पास एक महिला के नग्न अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली, जिसके तुरंत बाद वह मौके पर पहुंची. उन्होंने आगे कहा, ‘महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे आगे के इलाज के लिए नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पीड़िता के बयान भी दर्ज किए गए.’

गोंदिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विश्व पानसरे ने कहा कि मामला गोंदिया पुलिस को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा, ‘हमने मामला दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है.’ जिन दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनके नाम अमित सार्वे और मोहम्मद अंसारी हैं. दोनों आरोपियों को 8 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है और इसी सिलसिले में गोंदिया जिले के गोरेगांव से लाखनी तक के सभी सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जा रही है.

वहीं, भंडारा जिले के गोंदिया में हुए भयावह सामूहिक बलात्कार मामले की जांच के लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक महिला आईपीएस अधिकारी की अगुवाई में एक एसआईटी गठित करने का फैसला किया है. वर्तमान में जीवन के लिए संघर्ष कर रही पीड़िता के साथ 3-4 लोगों ने बेरहमी से सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल नागपुर के एक अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. इसी बीच, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जल्द-से-जल्द कार्रवाई करने को कहा है.

Tags: Nagpur



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments