Saturday, July 2, 2022
Homeदेशदहेज में चाहिए थी मोटरसाइकिल, मांग पूरी नहीं हुई तो पति और...

दहेज में चाहिए थी मोटरसाइकिल, मांग पूरी नहीं हुई तो पति और ससुरालवालों ने विवाहिता को मार डाला


दानापुर. नौबतपुर थाना क्षेत्र में दहेज लोभियों ने एक बेटी मार डाला. मामला जीतू चक का है जहां धनरूआ की बेटी कोमल की शादी जीतू चक के रहने वाले राहुल पासवान से हुई थी. बताया जा रहा है कि पति के परिजनों द्वारा शादी के बाद से ही दो चक्का गाड़ी की हमेशा मांग की जा रही थी. मांग पूरी नहीं होने पर काजल की हत्या कर उसके शव को पुनपुन नदी किनारे गाड़ दिया गया.

मामले का खुलासा तब हुआ जब परिजन थाना पहुंचे और अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस तत्परता से कार्रवाई करते हुए काजल के पति को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो मामला दर परत खुलता चला गया. इस केस में यह बात सामने आई कि जीतू चक के सामने ही पुनपुन नदी में काजल के हत्या के बाद उसके शव को गाड़ दिया गया है.

मामला सामने आने के बाद पुलिस दलबल के साथ पहुंची और कब्र से शव को खोदकर बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है. इस मामले में पति और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि और नामजद आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

बताया जाता है कि 26 मई 2021 को धनरूआ थाना क्षेत्र के तेतरी गांव के रहने वाले शेखर पासवान की बेटी काजल की शादी नौबतपुर के जीतु चक के रहनेवाले रामानंद पासवान के पुत्र राहुल पासवान से धूम धाम से शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद ही दहेज लोभी पति और ससुरालवाले शराब पीकर मारपीट और प्रताड़ित करने लगे. अंत में उसकी हत्या कर शव को छिपाने के लिये पुनपुन नदी में कब्र खोदकर गाड़ दिया.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Crime In Bihar, Danapur news, Dowry, Dowry Harassment, Dowry Murder



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments