दाखिल-खारिज के नाम पर भ्रष्टाचार कर रहा था बरौली CO कृष्णकांत चौबे, डीएम ऑफिस से निकलते ही हुआ गिरफ्तार – barauli co krishnakant choubey arrested for corruption in name of mutation – News18 हिंदी

0
18


हाइलाइट्स

गोपालगंज में डीएम कार्यालय से निकलते ही बरौली अंचल के सीओ गिरफ्तार.
सीओ कृष्णकांत चौबे पर भष्ट्राचार के आरोप में डीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई.

गोपालगंज. दाखिल-खारिज के नाम पर बड़े पैमाने पर धांधली का मामला सामने आने के बाद बरौली अंचल के सीओ कृष्णकांत चौबे को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी के आदेश पर गोपालगंज कलेक्ट्रेट परिसर से उनकी गिरफ्तारी की गई है. सीओ को फिलहाल नगर थानेमें ही. रखा गया है.

सीओ कृष्णकांत चौबे के कार्यालय पर 2 दिन पहले डीएम के निर्देश पर सदर एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार ने छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान 5 राजस्व कर्मियों का डोंगल मिला था. इनमें रत्नेश सिंह, मनोरंजन सिंह, राघवजी भगत, अंबिका प्रसाद और कन्हैया प्रसाद यह सभी राजस्व कर्मचारी का डोंगल सीओ कार्यालय के यहां से बरामद किया गया था.

इसी क्रम में एसडीएम ने एक चौकीदार को पकड़ा था. उसने बताया कि सीओ कृष्णकांत चौबे आदेश के आदेश पर दाखिल खारिज, परिमार्जन और लगान रसीद से संबंधित कार्य करता था. इधर, गिरफ्तारी के बाद न्यूज-18 ने अंचल अधिकारी कृष्ण कांत चौबे से सवाल पूछा तो तमतमा गए और बदतमीजी करते हुए माइक पर हाथ चला दिया.

आपके शहर से (गोपालगंज)

दूसरी ओर नगर थाने की पुलिस गिरफ्तार सीओ को वीआईपी ट्रीटमेंट देते हुए हाथ में बिना हथकड़ी लगाए ही नगर थाना लेकर गयी. इस कार्रवाई के बाद जिलेभर में हड़कंप मचा हुआ है. अब इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Corruption case, Corruption news, Gopalganj news, Gopalganj Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here