दिल्ली : पति ने पत्नी को गला दबाकर मार डाला, पुलिस को फोन कर बताई हत्या की यह वजह – in delhi husband killed his wife for this reason called the police to inform about the murder – News18 हिंदी

0
21


हाइलाइट्स

35 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की
आरोपी ने खुद ही पुलिस को फोन कर बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी
दंपति वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे थे और उनके बीच अक्सर लड़ाई होती थी

नई दिल्ली. दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद रविवार शाम को उसने खुद ही पुलिस को फोन कर बताया कि उसने उसकी हत्या कर दी है. सूचना पर पुलिस की एक टीम सुशीला गार्डन में घर पहुंची और उसे दूसरी मंजिल पर एक कमरे में लेटी हुई महिला मिली, जो तीस साल की थी. पीड़िता अर्चना को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. वहीं घर में मौजूद पति योगेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने प्राथमिक जांच का हवाला देते हुए कहा कि दंपति वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे थे और पीड़ित ने विभिन्न स्रोतों से कुछ पैसे उधार लिए थे. पैसों की समस्या को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था. आरोपी के मुताबिक रविवार को भी पति-पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी और स्वयं ही जुर्म को स्वीकार कर लिया.

आपसी रिश्तों में बढ़ रही हिंसा
हाल ही के दिनों में चर्चित हुए श्रद्धा हत्याकांड मामले के बाद दिल्ली के ही एक कारोबारी ने अपने बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. मां-बाप ने लड़की की हत्या कर उसे सूटकेस में बंद कर मथुरा हाई वे पर फेंक दिया था. दोनों ही मामलों में अत्यधिक गुस्से को हत्या का कारण बताया गया है.

Tags: Crime News, Murder case, New Delhi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here