Saturday, July 2, 2022
Homeदेशपंजाबः राज्यपाल से मिलीं हरसिमरत कौर बादल, ADGP से भाई बिक्रम मजीठिया...

पंजाबः राज्यपाल से मिलीं हरसिमरत कौर बादल, ADGP से भाई बिक्रम मजीठिया की जान को बताया खतरा


चंडीगढ़. पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणी अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने बीते बुधवार को पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने जेल में बंद अपने भाई व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की जान को खतरा होने का अंदेशा जताया है. हरसिमरत कौर बादल के साथ बिक्रम मजीठिया की पत्नी गनीव कौर भी मौजूद थीं. उन्होंने मजीठिया के खतरे की वजह एडीजीपी जेल हरप्रीत सिद्धू को बताया है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि हरप्रीत सिद्धू द्वारा मजीठिया को किसी दूसरे झूठे मामले में फंसाकर जेल में ही खत्म करने की साजिश कर सकते हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि हम पंजाब के राज्यपाल से मिले और उनसे हरप्रीत सिद्धू एडीजीपी, जेलों को हटाने का आग्रह किया। मेरे भाई बिक्रम एस मजीठिया का जीवन जेल में उनके साथ एडीजीपी, जेल के रूप में सुरक्षित नहीं है. उन्हें यह पद मजीठिया के साथ अपने व्यक्तिगत मामले को निपटाने की अनुमति देने के लिए दिया गया था. शिरोमणि अकाली दल की तरफ से राज्यपाल से मिलने गए नेताओं में हरसिमरत कौर बादल, गुलजार सिंह, रणीके, शरणीजत सिंह ढिल्लो, मनप्रीत अयाली और बिक्रम सिंह मजीठा की पत्नी व मजीठा की विधायक गनीव कौर मजीठिया शामिल थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को बताया कि पिछली कांग्रेस सरकार की तरह आप की सरकार हरप्रीत सिद्धू के हाथों की कठपुतली है. उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी, जो ड्रग्ज पर काबू पाने में फेल रहे हैं और उनकी निगरानी में ड्रग्ज का खतरा कई गुणा बढ़ गया है, उन्हें केवल बिक्रम सिंह मजीठिया के साथ अपनी व्यक्तिगत रंजिश निपटाने की अनुमति देने के लिए राज्य कारागार का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि उनके भाई बिक्रम सिंह मजीठिया की जान खतरे में हैं, जेल में उनको नुकसान पहुंचाया जा सकता है. वहीं मजीठिया की पत्नी गनीव ने कहा कि परिवार को डर है कि हरप्रीत सिद्धू उनके पति पर एक और नया मामला दर्ज करा देंगे.

Tags: Punjab, Shiromani Akali Dal



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments