पश्चिम बंगाल विधानसभा में सीएम ममता बनर्जी और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के बीच हुई चाय पे चर्चा

0
11


हाइलाइट्स

पश्चिम बंगाल विधानसभा में रहा अनोखा नजारा, ममता ने शुभेंदु को बुलाया
मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के बीच हुई चर्चा
शुभेंदु अधिकारी ने इस सौजन्‍य भेंट बताया, कहा- सहज बातें हुई

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा में शुक्रवार को हैरान कर देने वाली राजनीतिक घटना घटी जिसमें मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के साथ चाय पर चर्चा की. इसका आमंत्रण खुद ममता बनर्जी ने दिया था. भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी अपने साथ विधायक अग्निमित्रा पॉल और मनोज टिग्गा को लेकर गए थे. वे विधानसभा स्थित सीएम के कमरे में गए और इसे सौजन्‍य भेंट बताया. शुभेंदु अधिकारी, ममता बनर्जी के पुराने सहयोगी रहे हैं जो 2021 के चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे.

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के बीच विधानसभा में पहली बार बैठक हुई. बंगाल की राजनीति के लिए यह नजारा आश्‍चर्यजनक रहा. इस बैठक के बाद शुभेंदु अधिकारी ने मीडिया को बताया कि यह एक सामान्‍य मुलाकात थी और सहज चर्चा हुई. दरअसल दो दिन पहले ही बंगाल के नए राज्‍यपाल सीवी आनंद बोस ने जब कार्यभार संभाला था तब शपथ के दौरान हंगामा हुआ था और इसको लेकर नाराजगी थी. इस मामले में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधा था.

सरकारी कार्यक्रमों में शामिल हों शुभेंदु अधिकारी: ममता  

तब शुभेंदु ने कहा था कि सरकार की व्‍यवस्‍था सही नहीं थी ऐसे में हंगामा होना ही था. वे इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे. शुभेंदु अधिकारी के साथ चर्चा के बाद मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने ही चाय पर चर्चा के लिए आमंत्रण दिया था. यह सौजन्‍य भेंट थी, इसमें मैंने उनसे कहा कि वे विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों में शामिल हों. इधर, शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि उनको सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रण नहीं दिया जाता है.

Tags: CM Mamata Banerjee, Suvendu Adhikari, West bengal



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here