Saturday, June 25, 2022
Homeदेशपाकिस्तानः 'अगर इमरान खान को कुछ हुआ तो सरकार में काम कर...

पाकिस्तानः ‘अगर इमरान खान को कुछ हुआ तो सरकार में काम कर रहे मंत्रियों और उनके बच्चों को मार डालूंगा’, PTI सांसद ने दी धमकी


नई दिल्ली. पाकिस्तान में नई सरकार के गठन होने के बाद से ही राजनीतिक गतिरोध जारी है. एक तरफ जहां शहबाज शरीफ सरकार देशद्रोह मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है. वहीं इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसद अताउल्लाह खान ने शहबाज सरकार को जान से मारने की धमकी दे दी है. अताउल्लाह खान ने कहा है कि अगर इमरान खान को कुछ भी हुआ तो वे सरकार में शामिल मंत्रियों और उनके बच्चों को फिदायीन हमले में मार गिराएंगे. अताउल्लाह ने यह बयान वीडियो जारी कर दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि अताउल्लाह खान पेश से वकील हैं और साल 2018 से सांसद है.

कराची के सांसद अताउल्लाह ने कहा कि अगर मेरे नेता इमरान खान के एक बाल को भी नुकसान पहुंचा तो जो देश चला रहे हैं, उन्हें एक बात समझ लेनी चाहिए. मैं वो पहला आदमी रहूंगा, जो मंत्रियों और उनके बच्चों पर सुसाइड अटैक करेगा. बता दें कि इस्लामाबाद में धारा 144 पहले से ही लागू कर दिया गया. साथ ही लोगों के एकत्रित होने पर भी रोक लगाया गया है. इसकी जानकारी इस्लामाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने दी. इस्लामाबाद पुलिस ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि बानी गाला में पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान के संभावित आगमन को देखते हुए बनी गाला के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और हाई अलर्ट पर रखा गया है. हालांकि, अब तक इस्लामाबाद पुलिस को इमरान खान की टीम से वापसी की कोई पक्की खबर नहीं मिली है.

इस्लामाबाद पुलिस ने सिलसिलेवार तरीके से ट्वीट किया है. एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि सुरक्षा विभाग ने बानी गाला में विशेष सुरक्षा तैनात की है. बानी गाला में लोगों की सूची अभी पुलिस को उपलब्ध नहीं कराई गई है. इस्लामाबाद में धारा 144 लागू है और जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के अनुसार किसी भी मण्डली की अनुमति नहीं है.

इसके अलावा ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस्लामाबाद पुलिस कानून के अनुसार इमरान कान को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी और इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी पारस्परिक सहयोग की उम्मीद है. वहीं इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा कि अगर पीटीआई प्रमुख को कुछ भी हुआ तो इसे पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा.

Tags: Imran khan, Pakistan



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments