प्रेमी युगल मर्डर केस: तांत्रिक ने रची थी खौफनाक साजिश, नग्नवास्था में फेविक्विक से चिपका दिया था दोनों को – udaipur lover couple murder case revealed tantrik had hatched dreadful conspiracy both were pasted with fevikwik in naked condition – News18 हिंदी

0
25


हाइलाइट्स

उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके में हुई थी वारदात
उदयपुर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को किया गिरफ्तार
तांत्रिक का डर था कि प्रेमी युगल उसे बदनाम कर देगा

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में हुए प्रेमी युगल के मर्डर केस (lover couple murder case) में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यह मामला न तो ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है और न ही प्रेम प्रसंग की किसी रंजिश से. यह एक तांत्रिक की खौफनाक साजिश (Creepy conspiracy of Tantrik) का परिणाम था. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी तांत्रिक भालेश जोशी को गिरफ्तार कर लिया है. यह प्रेमी युगल तांत्रिक के संपर्क में था. तांत्रिक ने युवक की पत्नी को उसकी प्रेमिका और संबंधों के बारे में बता दिया था. इससे यह युगल तांत्रिक से नाराज हो गया था. उन्होंने तांत्रिक बदनाम करने धमकी दी थी. इसी से डरकर तांत्रिक ने योजनाबद्ध तरीके से दोनों को जंगल में ले जाकर उनको फेविक्विक से चिपकाकर चाकू से गोद डाला.

पुलिस के अनुसार उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके के उबेश्वर महादेव मंदिर के समीप जंगल में तीन दिन पहले 19 नंवबर को प्रेमी जोड़े के नग्न शव मिले थे. पुलिस ने इस मामले तांत्रिक भालेश जोश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तांत्रिक से हुई पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. तांत्रिक भालेश जोशी ने प्रेमी युगल को उस समय मारा जब वे शारीरिक संबंध बना रहा थे. तांत्रिक ने बताया वे दोनों उसे बदनाम करने के लिये ब्लैकमेल कर रहे थे. इसलिए उसने यह कदम उठाया था.

तांत्रिक के जरिए ही एकदूसरे के नजदीक आया था प्रेमी युगल
दरअसल तांत्रिक की हत्या का शिकार हुआ युवक राहुल मीणा और युवती सोनू कंवर का परिवार पहले से तांत्रिक से संपर्क में था. ये दोनों भी इस तांत्रिक के जरिए ही एक दूसरे के संपर्क में आये थे. बाद दोनों के बीच प्यार पनपा और उन्होंने संबंध बनाने शुरू कर दिए. इस बीच तांत्रिक ने यह राज राहुल की पत्नी के सामने खोल दिया. इससे राहुल और सोनू कंवर तांत्रिक से नाराज हो गए. उन्होंने उसे छेड़छाड़ के मामले में फंसाकर बदनाम करने धमकी दी.

आपके शहर से (उदयपुर)

बदनामी के डर से तांत्रिक ने रची ये खौफनाक साजिश
तांत्रिक भालेश जोशी को यह अंदेशा था कि राहुल और सोनू अगर उसे बदनाम कर देंगे तो उसका धंधा चौपट हो जाएगा. इसलिए उसने दोनों को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची. उसने बाजार से भारी मात्रा में फेविक्विक खरीदा. उसके बाद उसने दोनों को अलग होने और अपने अपने परिवार की ओर ध्यान देने के लिये तैयार किया. इस बीच तांत्रिक ने दोनों को अंतिम बार शारीरिक संबध बनाने के लिये उकसा दिया. इसके लिए वह दोनों को बाइक पर बिठाकर जंगल ले गया. साथ में फेविक्विक भी ले गया.

फेविक्विक से प्रेमी युगल एक दूसरे के चिपक गया
योजना के अनुसार उसने जंगल में संबंध बनाने के लिए दोनों के अकेला छोड़ दिया और खुद थोड़ी दूर चला गया. जंगल में प्रेमी युगल जैसे से संबंध बनाने लगा तो तांत्रिक वहां पहुंच गया. उसने दोनों पर बड़ी मात्रा में फेविक्विक को दोनों के नग्न बदन पर डाल दिया. इससे दोनों के शरीर एक दूसरे से चिपक गए. युवक और युवती ने फेविक्विक से अलग होने के लिये पूरा जोर लगाया लेकिन वे अलग नहीं हो पाए.

तांत्रिक ने दोनों के चेहरे को पत्थर से भी कुचला
उसके बाद तांत्रिक ने चाकू से गोदकर दोनों की हत्या कर डाली. तांत्रिक ने दोनों के चेहरे को भी पत्थर से कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की. उदयपुर पुलिस ने तांत्रिक भालेश जोशी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया है. इस दौरान उससे और पूछताछ की जाएगी. मृतक युवती के साथ तांत्रिक के भी फोन पर बात करने के सबूत पुलिस को मिले हैं. ऐसे में पुलिस लव ट्राइंगल के पहलू को ध्यान में रखकर भी उससे पूछताछ करेगी.

Tags: Crime News, Lovers murder, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here