Monday, September 26, 2022
Homeदेशबच्चा चोर समझकर गुस्साई भीड़ ने ‘मानसिक रूप से बीमार’ महिला को...

बच्चा चोर समझकर गुस्साई भीड़ ने ‘मानसिक रूप से बीमार’ महिला को जमकर पीटा


अगरतला. गोमती जिले के उदयपुर में लोगों ने बच्चा चोर समझकर एक मानसिक रूप से बीमार महिला की जमकर पिटाई कर दी. त्रिपुरा राज्य में दो दिन में इस तरह की यह तीसरी घटना है. पुलिस ने महिला को भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक पुलिस ने कहा कि अभी तक बच्चा चोरी की सूचना नहीं मिली है. लेकिन अफवाहें हमेशा कानून व्यवस्था के सामने समस्या पैदा करती हैं. अफवाह फैलाने के बाद लिंचिंग, राजनीतिक हमले और अत्याचार पिछले कुछ सालों में राज्य में आम हो गए हैं.

सप्ताह में  इस तरह की तीन घटनाऐं हुईं
इसी तरह अगरतला के पूर्वी हिस्से से बीते हफ्ते एक मामला सामने आया था. इसमें चोरी के शक में एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. मामले में एक ही परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  सप्ताह में तीन घटनाएं सामने आईं जिसमें तीन लोगों को बच्चा चोर समझकर पीटा गया. इसमें मानसिक रूप से बीमार महिला को बुरी तरह पीटा गया.
एक अलग घटना में लोगों ने साउथ त्रिपुरा के संतिरबाजार रेलवे स्टेशन पर बच्चा चोर समझकर तीन लोगों को पकड़ लिया था. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों में से एक नोर्थ त्रिपुरा का रहने वाला राजमिस्त्री का काम करता है. वह असम के दो दोस्तों के साथ अपने एक ग्राहक से बकाया रुपए लेने आया था. उनके बयानों की पुष्टि करने के बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 23, 2022, 17:55 IST



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments