Saturday, July 2, 2022
Homeदेशबारात में डांस कर लौट रही नर्तकियों से रास्ते में बदमाशों ने...

बारात में डांस कर लौट रही नर्तकियों से रास्ते में बदमाशों ने की मारपीट, फाड़े कपड़े, देखें Video


पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे धनरूआ में बाइक सवार बदमाशों के द्वारा नर्तकियों से दुर्व्यवहार व मारपीट का मामला सामने आया है. हमले में घायल तीन नर्तकियों (डांसर) को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. युवकों के नर्तकियों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. हालांकि, न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो (Viral Video) की पुष्टि नहीं करता.

मिली जानकारी के मुताबिक भाइपुर गांव में गोविंद प्रसाद के यहां पुनपुन के पोठही से बारात आयी थी. बारात में मनोरंजन के लिए कोलकाता से छह नर्तकियों को यहां बुलाया गया था. मंगलवार देर रात जब डांस कार्यक्रम शुरू हुआ तो मंझोली गांव के कुछ युवक स्टेज पर चढ़ गए और नर्तकियों को पैसा देने लगे, लेकिन इस दौरान कुछ विवाद हो गया जिससे यह सभी युवक अपने गांव वापस लौट गए. वो नर्तकियों के जाने का इंतजार करने लगे. इस बात की भनक नर्तकियों को लगी तो वो इनसे बचने के लिए तड़के चार बजे कार्यक्रम समाप्त कर वहां से निकल गईं. मगर उनकी गाड़ी धनरुआ-नदपुरा सड़क के भेटनरी खेल मैदान के पास पहुंची तो अचानक वहां दस युवक बाइक से आ धमके. इन सभी ने सड़क के बीचों-बीच अपनी बाइक लगा कर नर्तकियों की गाड़ी को रोक लिया ओर उन्हें गाड़ी से खींच कर उतार लिया. आरोपी नर्तकियों के साथ बदसलूकी और मारपीट करने लगे.

बताया जाता है कि बदमाशों ने पीड़िता के तन पर पहना कपड़ा भी फाड़ दिया. साथ ही उसे ले जा रही गाड़ी के आगे और पीछे का शीशा चकनाचूर कर दिया. इस हमले में मारपीट में तीन नर्तकियों का सिर फट गया है. इस बीच, हो-हल्ला मचने पर स्थानीय लोगों यहां पहुंचने लगे जिसे देख कर आरोपी युवक भागने लगे, इनमें से एक शख्स को नर्तकी ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. सभी जख्मी नर्तकियों का इलाज जलालपुर गांव के पास स्थित निजी अस्पताल में करवाया गया. इधर, जब इस बात की जानकारी बारातियों को हुई तो सभी निजी अस्पताल पहुंच गए, इसके कुछ देर बाद वधू पक्ष के लोग भी  वहां आ गए. यहां दोनों पक्ष के बीच भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर मारा-पीटा. इस दौरान तीस मिनट तक पटना-गया मुख्य सड़क रणक्षेत्र बना रहा.

पुलिस ने आरोपी 3 युवकों को हिरासत में लेकर की पूछताछ

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने नर्तकियों और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया और उन्हें थाने ले आई. इस संबंध में कोलकाता के बाड़ा साका गांव और बाडसात थाना क्षेत्र की निवासी नर्तकी रानी मुखर्जी ने अज्ञात युवक के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है.

इस संबंध में थानेदार दीनानाथ सिंह ने बताया कि नर्तकी के साथ मारपीट का मामला संज्ञान में आया है, लेकिन नर्तकी द्वारा दो लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया गया था. हालांकि कुछ देर बाद उसने अपने दूसरे आवेदन में कार्रवाई न करने को लेकर गुहार लगायी है. फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Dancer rape, PATNA NEWS



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments