Saturday, June 25, 2022
Homeदेशबिलासपुरः कुल्लू के 2 कार सवारों से 6.10 किलोग्राम चरस बरामद, दोनों...

बिलासपुरः कुल्लू के 2 कार सवारों से 6.10 किलोग्राम चरस बरामद, दोनों गिरफ्तार


बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में सदर पुलिस ने धर्मशाला-मनाली हाईवे -205 पर नौणी के पास दो व्यक्तियों से कार की तलाशी के दौरान छह किलो दस ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी कुल्लू का रहने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार, सदर पुलिस थाना टीम ने थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में एनएच मनाली-धर्मशाला पर नौणी चैक के पास वाहनों की नियमित चैकिंग के लिए नाका लगाया हुआ था. पुलिस टीम ने वाहनों की चैकिंग के दौरान बिलासपुर से स्वारघाट की तरफ जा रही कार को रुकने का इशारा किया. पुलिस टीम ने कार चालक से गाडी चालक से दस्तावेज दिखाने को कहा. इस पर कार में सवार कार चालक व एक अन्य व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गए. पुलिस ने कार में कोई अवैध वस्तु होने की आशंका के आधार पर तलाशी ली. इस दौरान पुलिस टीम को कार में सीट के नीचे रखे एक बैग से छह किलो दस ग्राम चरस बरामद हुई.

बाद में कार में सवार इन व्यक्तियों की पहचान देवेंद्र ठाकुर निवासी पुन्यल जिला कुल्लू और मुकेश नेगी निवासी गाहर जिला कुल्लू के रूप में हुई. पुलिस ने इन दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उधर पुलिस प्रवक्ता डीएसपी जिला मुख्यालय बिलासपुर राजकुमार ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 08, 2022, 10:08 IST



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments