बिहार: ‘आवअ ठुमका लगावअ’, खेसारी लाल यादव के गाने पर तिलक समारोह में बवाल व मारपीट, जानें मामला – ruckus and fight on playing khesari lal yadavs song in tilak ceremony – News18 हिंदी

0
16


हाइलाइट्स

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना बजाने पर तिलक समारोह में खूब हुई मारपीट.
गोपालगंज शहर के बंजारी मोहल्ले में हुई ये घटना, 2 वाहनों को किया गया क्षतिग्रस्त.
सदर अस्पताल में करवाया गया घायलों का इलाज, पुलिस कर रही मामले की जांच.

गोपालगंज. बिहार में भोजुपरी के स्टार अभिनेता व गायक खेसारी लाल यादव का गाना ‘आवअ ठुमका लगावअ चल तबला पर’ बजाने को लेकर एक तिलक समारोह में जमकर बवाल हुआ. घटना गोपालगंज शहर के बंजारी मोहल्ले में बवाल और मारपीट की घटना में सात लोग जख्मी हो गए. घटना के दौरान पथराव भी हुआ, जिसमें एक कार सहित दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. तिलक समारोह में जख्मी हुए सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.

जानिए क्या है पूरा मामला : नगर थाने के बंजारी मोहल्ले में सत्येंद्र सिंह के यहां रविवार की रात में तिलक समारोह था. लोगों के मनोरंजन के लिए तिलक समारोह में बार-बालाओं को बुलाया गया था, जिसमें भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गीत ‘आवअ ठुमका लगावअ चल तबला पर’ बजाने के लिए दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे से मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट के दौरान तिलक समारोह में अफरातफरी मच गयी.

ये लोग हुए घायल, चल रहा इलाज
मारपीट की घटना में प्रदीप कुमार, सीपु कुमार व लड्डू कुमार व उनकी मां कमलावती देवी सहित सात लोग जख्मी हो गए. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मारपीट व पथराव की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि भोजपुरी गाना बजाने के विवाद में मारपीट की बात सामने आ रही है. घायलों की ओर से लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (गोपालगंज)

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here