Thursday, June 30, 2022
Homeदेशबिहार सरकार के एक मंत्री को सड़क पर बेरोजगार युवाओं ने घेरा,...

बिहार सरकार के एक मंत्री को सड़क पर बेरोजगार युवाओं ने घेरा, मांगने लगे रोजगार! जानें फिर क्या हुआ 


पटना. बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन पटना के बेली रोड स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे. उनके पहुंचते ही वहां मौजूद युवकों और लोगों ने उन्हें घेर लिया. खास करके युवा वर्ग के लोग पूछने लगे कि मंत्री जी बिहार में उद्योग के विषय में जानकारी दीजिए. आपने लोगों से कई वादे किए हैं, उनमें कौन-कौन से वादे पूरे हुए. यहां शाहनवाज हुसैन ने वहां मौजूद युवाओं को एक-एक कर जवाब भी दिया. उन्होंने बताया कैसे बिहार में कई बड़े उद्योग हाल के दिनों में लगाए गए हैं. खासकर इथेनॉल के क्षेत्र में कैसे बिहार लगातार आगे बढ़ रहा है.

शाहनवाज हुसैन ने वहां मौजूद लोगों को सेव बुंदिया खिलाने के साथ ही कुल्हड़ चाय भी पिलायी. घटना गुरुवार शाम की है. सेव-भुजिया व चाय का आनंद लेते हुए बातचीत के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में विपक्ष लॉ ऑर्डर की का सवाल उठता है, जबकि बिहार में लॉ ऑडर एकदम दुरुस्त है. तभी तो आराम से वे सड़क के किनारे लोगो के बीच में हैं. यहां पर किसी के चेहरे पर कोई भय भी नहीं है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में लोगों को रोजगार मिले इस पर सरकार लगातार काम कर रही है. शाहनवाज ने कहा कि बिहार के युवा अग्निवीर के साथ-साथ उद्योगवीर भी बनेंगे.

कुल्हड़ चाय पीते हुए शाहनवाज हुसैन ने प्लास्टिक के प्रयोग पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के निर्णय की सराहना करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 1 जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक बैन होने वाला है. बिहार में वैकल्पिक व्यवस्था के लिए लोगो और उद्योगपतियों को 6 महीने का वक्त दिया गया था. अब जो केंद्र सरकार ने गाइडलाइन जारी की है उसे फॉलो किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Government of Bihar, PATNA NEWS, Shahnawaz hussain



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments