भाजपा पूरे बिहार में करेगी ‘हल्ला बोल-पोल खोल’ आंदोलन, इस जिले से होगी शुरुआत  

0
19

हाइलाइट्स

गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा से आंदोलन की होगी शुरुआत
10 दिसंबर से शुरू होनेवाले आंदोलन में शामिल होंगे प्रदेश के नेता

रिपोर्ट- गोविंद कुमार

गोपालगंज. गोपालगंज सहित पूरे बिहार में बेतहाशा बढ़ रहे अपराध एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी 10 दिसंबर को राज्य सरकार के विरुद्ध ‘हल्ला बोल, पोल खोल’, ‘हिसाब दो जवाब दो’ आंदोलन की शुरुआत करेगी. गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा से आंदोलन की शुरुआत की जायेगी. उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने कही.

उन्होंने कहा कि बिहार में राजद एवं सता संरक्षित अपराधियों के द्वारा किए जा रहे संगठित अपराध के कारण आम जनता त्राहिमाम कर रही है. अब हालात इतने बदतर हो गए हैं कि अपराधी पुलिस के वेश में अपराध कर रहे हैं. असली पुलिस कान में तेल डालकर सो रही है. भ्रष्टाचार का आलम यह है कि पूरे जिले के किसी भी विभाग में बिना पैसे के कोई काम नहीं हो रहा है. बड़े अधिकारी बच जा रहे हैं और छोटे कर्मचारी बलि का बकरा बन रहा है. यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है.

आंकड़ा देते हुए पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बैकुंठपुर थाना के उसरी गांव में शिव देनी मांझी की हत्या दो माह पहले हो गई, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. इसी तरह से बैकुंठपुर थाना के ही चमनपुरा में मुखिया परिवार के साथ मारपीट की गयी और इसमें हाकिम राय सहित नौ व्यक्तियों को अभियुक्त बनाया गया, अभी तक उसमें कार्रवाई सिफर रही है.

मिथिलेश तिवारी ने क्राइम को लेकर उठाया सवाल

उन्होंने बताया कि बैकुंठपुर थाना के ही कलींदु राम के परिवार के साथ सिपाही राय वगेरह ने मारपीट किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. सिधवलिया थाना के अंतर्गत बुचेयां पंचायत में पूर्व वार्ड सदस्य वीरेंद्र राम की हत्या कर दी गई, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. इसी तरह से महम्मदपुर थाना के झझवां निवासी व्यवसायी राजू कुमार सोनी अपनी आभूषण दुकान को बंद कर जब वह घर जा रहे थे तो हथियार बंद अपराधियों द्वारा उनसे लूटपाट किया गया, कोई कार्रवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं कुचायकोट के विक्रमपुर में एवं थावे की हरवासा में दलित परिवार वालों के साथ सत्ता संरक्षित लोगों ने मारपीट किया, उन्हें घर से खदेड़ दिया, कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि विजयपुर थाना के चर्चित हत्याकांड अटल हत्याकांड में अपराधी खुलेआम घूम रहा है. दरोगा कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. ऐसे अनगिनत उदाहरण देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह अपराध चरम पर है उसी तरह से भ्रष्टाचार सर्वोपरि है.

महाधरना में शामिल होंगे नेता प्रतिपक्ष

10 दिसंबर को होने वाले आंदोलन में जो महा धरना होगा. उसमें प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी डॉ संजय जयसवाल, प्रतिपक्ष के नेता विधानसभा विजय कुमार सिन्हा, विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी सहित जिले और प्रदेश के तमाम बड़े नेता और हजारों हजार की संख्या में लोग शामिल होंगे. मौके पर जिला उपाध्यक्ष रवि प्रकाश मणि त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष हेमंत कुशवाहा, संजय सिंह, भाजपा नेता विनय यादव, चंद्रमोहन पांडे, राकेश राय आदि उपस्थित थे.

Tags: Bihar News, BJP, Gopalganj news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here