Thursday, August 18, 2022
Homeदेशमहाराष्ट्र: ईडी के सामने पेश हुईं संजय राउत की पत्नी, पात्रा चाल...

महाराष्ट्र: ईडी के सामने पेश हुईं संजय राउत की पत्नी, पात्रा चाल घोटाले में हुई पूछताछ


मुंबई: जेल में बंद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की पत्नी वर्षा राउत कथित पात्रा चॉल पुनर्विकास घोटाले के सिलसिले में नौ घंटे से अधिक समय तक अपना बयान दर्ज कराने के बाद शनिवार रात प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय से बाहर आई.

उन्होंने ईडी कार्यालय से जाते समय पत्रकारों से कहा, ‘‘ईडी अधिकारियों द्वारा पूछे गए सभी सवालों का मैंने जवाब दिया है.’’ वर्षा राउत ने कहा कि ईडी के अधिकारियों ने अभी उन्हें दोबारा नहीं बुलाया है. उन्होंने कहा कि वह शिवसेना नहीं छोड़ेंगी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का समर्थन करती रहेंगी.

वह उपनगरीय गोरेगांव में पात्रा चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन मामले के सिलसिले में शनिवार सुबह केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुई. धन शोधन का यह मामला एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं और उससे संबंधित लेनदेन से जुड़ा है.

केंद्रीय एजेंसी ने इस सप्ताह की शुरुआत में वर्षा राउत को समन भेजे थे. इसके बाद वह शनिवार सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर दक्षिण मुंबई में बलार्ड एस्टेट स्थित ईडी के कार्यालय पहुंची थीं.

ईडी ने इस मामले में राज्यसभा सदस्य संजय राउत को एक अगस्त को गिरफ्तार किया था. एक स्थानीय अदालत ने बृहस्पतिवार को उन्हें आठ अगस्त तक हिरासत में भेज दिया था.

Tags: Maharashtra, Sanjay raut, Shivsena, Uddhav thackeray



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments