Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशमहाराष्ट्र के राजनीतिक संकट में TMC की एंट्री, ममता बनर्जी बोलीं- 'विधायकों...

महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट में TMC की एंट्री, ममता बनर्जी बोलीं- ‘विधायकों को बंगाल भेजो, हम करेंगे अतिथि सत्कार’


नई दिल्ली: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट (Maharashtra Political Crisis) छाया हुआ है. शिवसेना के कई विधायकों ने सीएम उद्धव ठाकरे (Cm uddhav thackeray) के खिलाफ विद्रोह छेड़ दिया है. सभी बागी विधायक इस समय गुवाहाटी के होटल रैडिसन ब्लू (Hotel Radisson Blu) में ठहरे हुए हैं. महाराष्ट्र के सियासी संकट में अब टीएमसी की भी एंट्री हो गई है. गुरुवार को होटल रैडिसन ब्लू के बाहर टीएमसी की असम इकाई के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. अब सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने भी महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात को लेकर भाजपा पर निशान साधा है.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. उन्होंने पूछा कि आखिर बाढ़ प्रभावित राज्य असम में विधायकों को क्यों भेजा जा रहा है, उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के विधायकों को बंगाल में भेजो, हम उनका अतिथि सत्कार करेंगे.

मुख्यमंत्री ने सरकार पर लगाया आरोप

सीएम बनर्जी ने बीजेपी पर लोकतंत्र को कुचलने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का दुख है भाजपा सरकार ने संघीय ढाचे को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भी गुरुवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर कटाक्ष किया.

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा सरकार की प्राथमिकताएं पूरी तरह से स्पष्ट हैं. सरकार विद्रोही विधायकों की मेजबानी करने के लिए दिल्ली के आदेशो का पालन करने में पूरी तरह से व्यस्त है. अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि काश हिमंत बिस्वा सरमा को बाढ़ प्रभावित पीड़ितों के बारे में ज्यादा परवाह होती और महाराष्ट्र सरकार को गिराने के बारे में कम.

Tags: CM Mamata Banerjee, CM Uddhav Thackeray, Maharashtra Politics, Shiv sena



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments