Saturday, July 2, 2022
Homeदेशमहाराष्‍ट्र: विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें, उद्धव ठाकरे से सांसद...

महाराष्‍ट्र: विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें, उद्धव ठाकरे से सांसद भावना गवली की अपील


मुंबई. महाराष्‍ट्र  (Maharashtra)  की सियासत में मचे घमासान के बीच सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से शिवसेना सांसद भावना गवली ने अपील करते हुए कहा है कि वे ‘हिंदुत्व के पक्ष में विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें.’ उन्‍होंने पत्र भेज कर कहा है कि वह सीएम से यह भी अपील करती हैं कि वह इन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई न करें.

शिवसेना सांसद भावना गवली ने कहा है कि विद्रोही विधायक शिवसैनिक है, इसलिए उन पर कठोर कार्रवाई न करें. गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे की अगुआई में शिवसेना के बागी विधायकों के विद्रोह के कारण महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गंभीर संकट का सामना कर रही है. महाराष्ट्र के इस सियासी संकट पर पूरे देश की नजर बनी हुई है. एक तरफ जहां बागी नेता एकनाथ शिंदे 40 विधायकों के साथ का दावा कर रहे हैं. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायक एक चार्टर्ड विमान से बुधवार को तड़के गुवाहाटी पहुंच गए. महाराष्ट्र के विधायकों को पुलिस की सुरक्षा में हवाई अड्डे से बसों के जरिए एक लग्जरी होटल ले जाया गया. असम में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार है.

राज्य में कांग्रेस, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं.

Tags: CM Uddhav Thackeray, Maharashtra





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments