Thursday, June 30, 2022
Homeदेशमुस्कराते हुए एकनाथ शिंदे का Video वायरल, गुवाहाटी के होटल में बागी...

मुस्कराते हुए एकनाथ शिंदे का Video वायरल, गुवाहाटी के होटल में बागी विधायकों संग डाला है डेरा


गुवाहाटी: महाराष्ट्र में जारी सियासी उथल-पुथल और इस गतिरोध को खत्म करने के लिए शिवसेना और सहयोगी दल एनसीपी व कांग्रेस कोशिशों में जुटे हुए हैं. वहीं पार्टी से बगावत करके अन्य विधायकों के साथ असम पहुंचे शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे राहत महसूस कर रहे हैं. गुवाहाटी के फाइव स्टार होटल में ठहरे शिंदे और अन्य विधायक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एमएलए के साथ चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो देखा जा सकता है कि एकनाथ शिंदे अन्य विधायकों के साथ बैठे दिख रहे हैं और बातचीत कर रहे हैं. वे कुछ डॉक्यूमेंट्स भी देख रहे हैं. हालांकि ये कौन से दस्तावेज हैं इसका यह साफ नहीं हैं.

शिंदे 40 से अधिक शिवसेना विधायकों के साथ गुवाहाटी होटल में डेरा डाले हुए हैं, जिन्होंने उन्हें समर्थन देने का वादा किया है। बुधवार को 34 विधायकों ने शिंदे का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिखा। उद्धव ठाकरे द्वारा विद्रोह के बाद उन्हें बर्खास्त करने के एक दिन बाद नेताओं ने कहा कि एकनाथ शिंदे शिवसेना के विधायक दल के नेता बने रहेंगे.

इस बीच शिंदे ने मराठी में ट्वीट किया कि महाराष्ट्र के हित में पार्टी और शिवसैनिकों के अस्तित्व के लिए इस मोर्चे से बाहर निकलना जरूरी है.

वहीं बुधवार दोपहर को शिवसेना के 34 विधायकों ने राज्यपाल को पत्र लिखकर पार्टी नेता एकनाथ शिंदे का समर्थन किया है. राज्यपाल को भेजे गए इन विधायकों के हस्ताक्षर वाले लेटर में उन्होंने एकनाथ शिंदे को अपना नेता घोषित किया है.

एकनाथ शिंदे बनेंगे सीएम? सरकार बचाने के लिए शरद पवार-उद्धव ठाकरे के बीच हर विकल्प पर चर्चा

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने बुधवार शाम फेसबुक लाइव पर अपने संबोधन में इस्तीफा देने की पेशकश कर दी. उन्होंने कहा कि, मुझे सत्ता का लालच नहीं लेकिन दुख इस बात का है कि मेरे अपनों को मुझ पर भरोसा नहीं है. अगर बागी विधायक कुछ भी चाहते हैं तो मुझसे आकर मिले.

Tags: CM Uddhav Thackeray, Maharastra, Trending news



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments