Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशमुज़फ्फरनगर: बस को बचाने के चक्कर में ट्रक ने 2 मोटरसाइकिलों को...

मुज़फ्फरनगर: बस को बचाने के चक्कर में ट्रक ने 2 मोटरसाइकिलों को मारी टक्कर, महिला समेत 4 लोगों की मौत


मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में स्थित पानीपत खटीमा राज्य मार्ग पर बुधवार को उस समय चीख़ पुकार मच गई, जब एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाईकों पर सवार पांच लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक महिला सहित 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं एक युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है.

दरअसल घटना तितावी थाना क्षेत्र स्थित पानीपत खटीमा राज्य मार्ग की है, जहां आज मुज़फ्फरनगर से शामली को ओर जा रहे एक ट्रक ने बस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक महिला मीनू के अलावा विक्की, नितिन और मीनू के पति विनीत की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं इस हादसे में एक युवक सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए जहां ट्रक ड्राईवर को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस ने इसके साथ ही शवों का पंचनामा करके पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से डॉक्टरों ने घायल युवक को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया है.

आपको बता दें कि घटना के बाद मृतकों के परिजनों का जहां रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं क्षेत्र में भी शौक की लहर है. इस मामले में पुलिस भी अपनी जांच कर कार्यवाही की बता कह रही है.

Tags: Muzaffarnagar news, Road accident



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments