Saturday, July 2, 2022
Homeदेशमोहालीः रात को दोस्तों के साथ गया था बर्थडे मनाने, सुबह कार...

मोहालीः रात को दोस्तों के साथ गया था बर्थडे मनाने, सुबह कार में मिली युवक की लाश, शरीर पर गोली के मिले निशान


मोहाली. पंजाब के मोहाली जिले के सेक्टर-67 स्थित जल वायु विहार के पास कार में एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गई. मृतक के शरीर पर गोली लगने के निशान थे. वहीं इस मामले को लेकर मोहाली के एसएसपी वीएस सोनी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है. मृतक की पहचान जल वायु विहार निवासी करणपाल शर्मा के रूप में हुई है. करणपाल शर्मा का शव बुधवार की सुबह लगभग 6 बजे उनके आवास के पास उनकी कार में मिला. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बात करते हुए एसएसपी ने बताया ‘करणपाल शर्मा के सिर के दाहिनी ओर एक गोली के घाव का निशान है. जिस पिस्तौल से गोली लगी थी, वह मृतक के दाहिने हाथ से बरामद कर ली गई है’.

फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर अपराध स्थल की जांच की. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने मृतक की दाहिनी जेब से 9 गोलियां भी बरामद की हैं. उन्होंने कहा कि मामला आत्महत्या का लग रहा है और इसकी गहनता से जांच की जा रही है. मृतक के पिता सुरिंदर कुमार के बयान पर आईपीसी की धारा 306 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. गोली सिर के आरपार होकर गाड़ी के शीशे को तोड़ती हुई बाहर निकल गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के परिजनों का कहना है कि यह खुदकुशी नहीं मर्डर है. मृतक अपने पिता सुरेंद्र कुमार के साथ राजपुरा में ट्रक सेल-परचेज का काम करता था.

करण पाल का मंगलवार को जन्मदिन भी था. वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था. इस दौरान रात को उसकी मां ने फोन किया तो उसने बताया कि वह जल्द ही घर आ जाएगा. लेकिन पूरी रात तक वह घर नहीं आया. वहीं जब मृतक का बड़ा भाई अपनी पत्नी को लेकर कहीं जा रहा था तो उसने रास्ते में अपने छोटे भाई की कार देखी. गाड़ी रोककर जब उसने कार के अंदर झांका तो देखा कि उसमें करणपाल की लाश पड़ी हुई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 08, 2022, 14:18 IST



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments