Thursday, June 30, 2022
Homeदेशयुवक ने अपने ही अपहरण की रची साज़िश, किडनैपर बन कर चाचा...

युवक ने अपने ही अपहरण की रची साज़िश, किडनैपर बन कर चाचा से मांगी 10 लाख फिरौती


खगड़िया. बिहार के खगड़िया (Khagaria) में एक नाबालिग किशोर के द्वारा अपनी ही किडनैपिंग (Kidnapping) की साजिश रचने का मामला सामने आया है. घटना नगर थाना क्षेत्र की है. यहां रहने वाला 17 वर्षीय मोहम्मद मोहसिन मंगलवार की सुबह अपने घर से अचानक गायब हो गया. उसके लापता होने से उसके परिवाले परेशान हो उठे. काफी खोजबीन के बाद भी जब मोहसिन का कहीं पता नहीं चला तो घरवालों ने नगर थाना में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया. उसी दिन शाम को मोहसिन के मोबाइल से उसके चाचा मोहम्मद मुबारक के फोन पर यह मैसेज आया कि आपके भतीजा का अपहरण हो गया है, उसकी रिहाई के लिए दस लाख रुपया फिरौती (Ransom) चाहिए, जगह और समय बाद में बताया जाएगा.

किडनैपिंग का मैसेज आते ही मोहम्मद मोहसिन का पूरा परिवार दहशत में आ गया. घरवालों ने नगर थाना को पूरी जानकारी दी तो पुलिस ने बिना देर किए तफ्तीश शुरू की. इधर, अपहरणकर्ता के द्वारा जल्द से जल्द रुपयों का इंतजाम करने को लेकर मोहसिन के चाचा के फोन पर लगातार मैसेज भेजा जा रहा था. फिरौती नहीं मिलने पर युवक को मार डालने की धमकी दी गई थी.

सदर डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि जिस नंबर से फिरौती का मैसेज भेजा गया था, पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के माध्यम से उसका पता लगाया. बाद में नगर थाना पुलिस की एक टीम समस्तीपुर पुलिस के साथ समस्तीपुर के एक लाॅज में पहुंची जहां से मोहम्मद मोहसिन को बरामद कर लिया गया. पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि अपने चाचा से रुपये ऐंठने के लिए मोहसिन ने अपने ही अपहरण की साचिश रची थी. वो किडनैपर बन कर अपने मोबाइल से चाचा को फिरौती के लिए मैसेज भेजता था. लेकिन आखिर में वो अपने ही बुने जाल में फंस गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी मोहम्मद मोहसिन को जेल भेज दिया है.

Tags: Bihar News in hindi, Khagaria news, Kidnapping Case



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments