यूनिवर्सिटी के गर्ल्स टॉयलेट में करता था ताक-झांक, बनाता था लड़कियों का वीडियो, पकड़ा गया आरोपित छात्र

0
13


बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक यूनिवर्सिटी के छात्र को गर्ल्स टॉयलेट का वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र के खिलाफ लड़कियों के शौचालय में कथित तौर पर झांकने और उसका वीडियो रिकॉर्ड करने का मामला दर्ज किया गया है. विश्वविद्यालय में लॉ की पढ़ाई कर रहे 21 वर्षीय छात्र पर हाल ही में यौन उत्पीड़न और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के आरोप में मामला दर्ज किया गया था.

आरोपी छात्र को पिछले दिनों शौचालय में झांकते हुए पकड़ा गया था और उसके द्वारा माफीनामा जमा करने के बाद उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था. लेकिन छात्र ने अपने तरीके में सुधार नहीं किया और दो दिन बाद फिर से लड़कियों के शौचालय में झांकने लगा. वहीं फिर से पकड़े जाने पर यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट ने छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं केरल के कोच्चि शहर में आयोजित एक युवा उत्सव कार्यक्रम के बाद घर वापस लाने के दौरान अपनी स्कूल की छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में एक स्कूल शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय लड़की की मां को कथित तौर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत वापस लेने के लिए राजी करने के आरोप में यहां के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक और दो अन्य शिक्षकों को भी गिरफ्तार किया गया है.

स्कूल की अतिथि शिक्षिका किरण कौरनाकरन (43) को पड़ोसी तमिलनाडु के नागरकोइल में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा, “हमने आरोपी को भागने में मदद करने के लिए तीन सहकर्मियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.”

Tags: Bengaluru, Crime News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here