Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशराजस्थान: रेप पीड़िता नाबालिग ने की रेपिस्ट की हत्या, सबूत मिटाये, 20...

राजस्थान: रेप पीड़िता नाबालिग ने की रेपिस्ट की हत्या, सबूत मिटाये, 20 दिन बाद खुला राज


अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के कोटकासिम थाना इलाके में करीब 20 दिन पहले हुई पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या की गुत्थी (Murder mystery) को पुलिस ने आखिरकार सुलझा लिया है. युवक की हत्या रेप पीड़िता (Rape victim) नाबालिग बालिका ने की थी. पुलिस ने इस मामले में 14 वर्षीय बालिका को निरूद्ध किया है. इस नाबालिग बालिका ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि पूर्व सरपंच का बेटा उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ रेप करता था. इससे तंग आकर उसने चुन्नी और तार से गला घोंटकर उसे मार डाला.

कोटकासिम थानाधिकारी महावीर सिंह शेखावत ने बताया कि बालिका ने शारीरिक शोषण से परेशान होकर विक्रम उर्फ लाला की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस की जांच में सामने आया कि विक्रम नाबालिग का शारीरिक शोषण करता था. 17 मई की रात को भी वह शराब के नशे में नाबालिग के साथ गलत काम करने आया था. आखिरकार नाबालिग ने परेशान होकर विक्रम की अपने दुपट्टे और तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद मौके से सबूत भी मिटा दिए.

घटना ने सबको हिला कर रख दिया है
इस संबंध में विक्रम उर्फ लाला के परिजनों ने 18 मई की सुबह करीब 5 बजे पुलिस थाने में सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की. उसके बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के बाद उच्च अधिकारियों ने भी मौका मुआयना किया. इस घटना ने सबको हिला कर रख दिया है. यह घटना चर्चा का विषय बन गई है.

नाबालिग ने कई अन्य लोगों पर भी लगाये शोषण के आरोप
भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि निरूद्ध की गई नाबालिग ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. नाबालिग ने विक्रम के अलावा अन्य लोगों पर भी शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. नाबालिग ने बताया कि विक्रम सहित उसके साथ के कई लोग उसे आए दिन ब्लैकमेल करते थे. वे बार-बार उसे गलत काम करने के लिये मजबूर करते थे.

रात 11 और 12 बजे के बीच विक्रम को मार डाला
साहू ने बताया पीड़िता ने इस मामले को लेकर परिजनों को बताना चाहा और पुलिस में भी शिकायत देनी चाही लेकिन वह असफल रही. परेशान होकर 17 मई की रात 11 और 12 बजे के बीच पास के एक खेत में शराब के नशे में धुत्त होकर आए विक्रम सिंह उर्फ लाला की गला घोंटकर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया.

Tags: Alwar News, Crime News, Murder case, Rajasthan news, Rape Case



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments