Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशलोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी का बड़ा प्‍लान, पीएम मोदी करेंगे...

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी का बड़ा प्‍लान, पीएम मोदी करेंगे देशभर में कई सभाएं


नई दिल्‍ली. बीजेपी (BJP) ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को लेकर बड़ा प्लान बनाया है. इस प्लान के आधार पर बीजेपी नेतृत्व पूरे देश में आम चुनाव से पहले पार्टी के पक्ष में एक मज़बूत आधार बनाये रखना चाहता है. प्रधानमंत्री मोदी केवल देश ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता बन कर उभरे हैं. ऐसे में बीजेपी को उनके इस लोकप्रियता का राजनीतिक फ़ायदा हर चुनाव में मिलता है. वैसे भी 2014 के बाद से बीजेपी ने अपने काम करने की रणनीति में व्यापक तौर पर बदलाव किया है.

इसी रणनीति के तहत बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अभी से प्रधानमंत्री मोदी के पूरे देश भर में दौरे की योजना पर काम करना शुरू भी कर दिया है. इसके तहत पीएम मोदी के अगले 1 वर्ष में देशभर में दौरे और सभाएं आयोजित किए जाएंगे.

बीजेपी ने एक टीम बनाई 

सूत्रों के मुताबिक इन दौरों की तैयारियों पर नजर रखने के लिए, उनको अंतिम रूप देने के लिए बीजेपी ने एक टीम बना दी है. इस टीम का संयोजक पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग और सह संयोजक राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा को बनाया गया है. इसके अलावा अरविंद मेनन, अलका गुर्जर, प्रद्युमन कुमार, राजकुमार पुलवरिया और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव रोहित चहल को भी टीम में शामिल किया गया है.

Tags: BJP, Prime Minister Narendra Modi



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments