Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशवंदे मातरम भवन का BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया दौरा,...

वंदे मातरम भवन का BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया दौरा, दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं बंगाल


कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुगली पहुंचे हुए हैं. इस दौरान वह बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय के घर पर भी पहुंचे, जहां उन्होंने भारत का राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम लिखा था. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुगली जिले में स्थित चुंचड़ा में वंदे मातरम भवन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘वंदे मातरम’ जो भारत के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान मंत्र बन गया, यहां बंकिम चंद्र जी ने लिखा था. आज इस जगह का दौरा करके मुझे गर्व महसूस हो रहा है. इस जगह की यात्रा ने मुझे देश के लिए अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए नए जोश और दृढ़ संकल्प से भर दिया है. बता दें कि जेपी नड्डा राज्य के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को कोलकाता पहुंच गए.

जेपी नड्डा 8 और 9 जून को बंगाल में पार्टी के अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दौरे में जेपी नड्डा पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठकें कर आपसी अंतर्कलह से जूझ रही पार्टी को फिर से एकजुट करने की कोशिश करें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तय कार्यक्रम के हिसाब से हुगली जिले के चंदननगर स्थित रास बिहारी बोस अनुसंधान संस्थान का दौरा करेंगे. वहीं अगले दिन गुरुवार को जेपी नड्डा बेलूर मठ भी जाएंगे. वह स्वामी विवेकानंद को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे और बेलूर मठ का महंत और संतों से मुलाकात करेंगे.

इसके बाद जेपी नड्डा राज्य के पार्टी सांसदों, विधायकों व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. वहीं गुरुवार की दोपहर में साइंस सिटी सभागार में कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम के वक्त कला मंदिर में नागरिक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. उसके बाद गुरुवार देर शाम ही वे दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

Tags: BJP chief JP Nadda, West bengal



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments