Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशशादीशुदा शख्‍स ने पार की दरिंदगी की इंतहा, पीड़ि‍त का गंभीर हालत...

शादीशुदा शख्‍स ने पार की दरिंदगी की इंतहा, पीड़ि‍त का गंभीर हालत में अस्‍पताल में चल रहा इलाज


मुन्‍ना राज

बगहा (पश्चिम चंपारण). बगहा में हैवानियत की हद पार करने वाली एक घटना सामने आई है. शौच के लिए गए नाबालिग किशोर के साथ एक शादीशुदा शख्‍स ने अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाया. पीड़ित की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. नाबालिग की हालत बिगड़ने पर बेहतर इलाज के लिए उन्‍हें बेतिया रेफर कर दिया गया. दूसरी तरफ, नाबालिग के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी फरार हो गया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बगहा नगर थाना क्षेत्र के नगर परिषद के अंतर्गत एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित का इलाज पहले अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया, हालत बिगड़ता देख बेहतर इलाज के लिए GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया. पीड़ित के परिजनों ने बताया कि किशोर देर रात शौच के लिए बाहर गया था. आरेाप है कि इसी दौरान पड़ोसी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस द्वारा पीड़ित को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर कर दिया गया. थानाध्यक्ष अनिल सिन्हा ने बताया की पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है.

पटना जाने के लिए बस में सवार हुई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपी चालक और खलासी गिरफ्तार 

पीड़ित किशोर की मां ने बताया कि बगल से बारात गई हुई थी. वहां पर कुछ कार्यक्रम हो रहा था. उन्‍होंने बताया कि वह उसी कार्यक्रम में शामिल होने चली गई थीं. शौच के लिए रात्रि तकरीबन 1 बजे पीड़ित घर से बाहर निकला. इसी दौरान एक बच्चे के पिता कन्हैया ने किशोर के साथ कुकर्म किया. आरोप है कि आरोपी कन्हैया ने लड़के को जान से मारने की धमकी भी दी. इससे किशोर काफी डर गया था. शुरुआत में उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो पीड़ित ने आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. पीड़ित को वहां से मेडिकल जांच और बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी कन्हैया की तलाश कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime News



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments